UFO रिसर्चर का दावा: धरती पर बरसों से रह रहे एलियंस, गूगल अर्थ के जरिए अंटार्कटिका में दिखी बस्ती

UFO रिसर्चर का दावा: धरती पर बरसों से रह रहे एलियंस, गूगल अर्थ के जरिए अंटार्कटिका में दिखी बस्ती

प्रेषित समय :14:49:38 PM / Sat, Jan 15th, 2022

नई दिल्ली. एलियंस को लेकर आए दिन तरह-तरह के दावे किए जाते हैं. लेकिन इनकी मौजूदगी का अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगा है. अब एक यूएफओ रिसर्चर ने गूगल अर्थ के जरिए अंटार्कटिका पर एक सीक्रेट बेस खोजने का दावा किया है. उसका कहना है कि इसे प्राचीन समय में एलियंस ने बनाया था, ताकि वह वहां रह सकें.

शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उसने एलियंस का ठिकाना पता लगाने की बात कही है. सैटेलाइट तस्वीरों में रहस्यमयी साउथ पोल वाले क्षेत्र में बर्फ की बड़ी-बड़ी लकीरें देखी जा सकती हैं, जिससे पता चलता है कि यह देशकों से यहां मौजूद है. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि इस स्थान पर खुदाई की गई है, जिसपर वाहन जैसी चीजें दिख रही हैं. 

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ताइवान के इस रिसर्चर का नाम स्कॉट सी है. उसने अपने यूएफओ साइटिंग्स डेली यूट्यूब चैनल पर इस हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उसने बताया कि जमीन में इतनी गहराई से ये आकृतियां एलियंस ने बनाई हैं. जिसका अध्ययन भी हुआ है लेकिन इस बात को लोगों से छिपाकर रखा गया.

उसने अपने ब्लॉग में बुधवार को लिखा, दोस्तों, जब मैं गूगल अर्थ उसने आगे कहा, जब मैंने तस्वीरों के समय को बदला, तो पहले एक तस्वीर में मुझे नए सिरे से बना हवाई अड्डे का रनवे दिखा, साथ ही दर्जनों ट्रेलर, ट्रैक्टर दिखे. ऐसा लगता है कि वैज्ञानिकों और सेना ने यहां खुदाई की थी. मेरा मानना है कि उन्होंने बर्फ के नीचे एक प्राचीन एलियन स्ट्रक्चर का पता लगा लिया है.पर मैप देख रहा था, तब मुझे कुछ अजीब दिखा. मुझे एक प्राचीन एलियन स्ट्रक्चर का दफन हुआ स्थान मिला.

स्कॉट ने अपने वीडियो में जीसस के चेहरे वाली आकृति दिखने की बात भी कही है. उसने कहा कि यीशू ने धरती पर आकर नौतिकता को स्थापित करने का काम किया है. ताकि शुरुआत में धरती पर आए इंसानों की मदद की जा सके. स्कॉट ने दावा करते हुए कहा कि उसके अनुसार, साउथ पोल पर कभी ना कभी प्राचीन एलियन सभ्यता रहा करती थी. हालांकि स्कॉट के दावों पर अभी किसी विशेषज्ञ की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. ना ही हम इन दावों की पुष्टि करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

USA के पास 143 UFO देखे जाने का नहीं है कोई स्पष्टीकरण, लेकिन एलियंस से इंकार नहीं

ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता: अंटार्कटिका से टूटकर अलग हुआ दुनिया का सबसे बड़ा हिमखंड

खतरा : अंटार्कटिका में टूटा विशाल हिमखंड, आकार में मुंबई से दोगुना

Leave a Reply