तनुश्री दत्ता को इंडियन मॉडल कहलाने से हुईं परेशान, बोलीं- मैं बॉलीवुड स्टार हूं

तनुश्री दत्ता को इंडियन मॉडल कहलाने से हुईं परेशान, बोलीं- मैं बॉलीवुड स्टार हूं

प्रेषित समय :08:46:23 AM / Tue, Jan 18th, 2022

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं. वो ज्यादातर समय यूएस में रहती हैं लेकिन वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. तनुश्री दत्ता कई बार कंट्रोवर्सी का भी शिकार हो चुकी हैं. तनुश्री दत्ता काफी समय से खबरों से दूर हैं लेकिन अब वो एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने अपनी विकिपीडिया प्रोफाइल के अधूरे होने की बात की है. साथ ही उन्होंने अपनी अचीवमेंट के बारे में कहा है.

तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ में कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हैलो दोस्तों, कुछ ऐसा है, जो मुझे बीते लंबे वक्त से परेशान कर रहा है. ये मेरा विकिपीडिया प्रोफाइल है. इस में मेरे बारे में काफी कुछ गलत लिखा है और साथ ही मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया गया है और मेरी अचीवमेंट को कम कर रहा है. मैंने बदलने की कोशिश की लेकिन यह उसी पर वापस आ रहा है.” उन्होंने आगे कहा, “मैं एक मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री/स्टार हूं, इसलिए पता नहीं क्यों यह “इंडियन मॉडल” कहती हैं.’

उन्होंने लिखा, ‘जब लोग काम / पुरस्कार आदि के लिए एक सार्वजनिक व्यक्ति को गूगल पर देखते हैं तो यह पहली चीज है और मेरी ये प्रोफाइल अजीब और बकवास है. कल्पना कीजिए कि सिर्फ एक जीवन में इतना कुछ करने के बाद मेरे पास एक सीधी और सटीक विकिपीडिया प्रस्तुति भी नहीं हो सकती है. हो सकता है कि शास्त्र सही हों और मेरे पुरस्कार और मान्यता स्वर्ग में होने वाली है. वैसे भी मैंने इस तरह के अजीब सामान के साथ अपनी गंदगी देखना छोड़ दिया है, ऐसा लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती! अगर कोई मदद कर सकता है तो कृपया करें…लेकिन…मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छी और आश्चर्यजनक चीजें होने वाली हैं.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

Leave a Reply