महाराष्ट्र में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

प्रेषित समय :19:57:06 PM / Thu, Jan 20th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में स्कूल खोलने की अनुमति दे दी है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक में इस पर सहमति दे दी है. जिसके बाद महाराष्ट्र में 24 जनवरी 2022 से स्कूलों में दोबारा से ऑफलाइन क्लासेस शुरू हो जाएंगी. शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कैबिनेट बैठक के बाद कहा कि, राज्य में सोमवार से 12वीं तक के लिए स्कूल खोल दिए जाएंगे. साथ ही सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्री प्राइमरी स्कूल भी खोले जाएंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार ने यह निर्णय बहुत ही विचार विमर्श के बाद लिया है. शिक्षा मंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘छात्र दोबारा से स्कूल आना शुरू कर सकते हैं.’ हालांकि इससे पहले जानकारी सामने आ रही थी कि राज्य में 27 जनवरी से स्कूल खोले जाएंगे, मगर सरकार ने इसे सोमवार से खोलने की मंजूरी दे दी है.

गौरतलब है कि कई अभिभावक संघ ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील की थी कि स्कूल खोल दिए जाएं नहीं तो बच्चों की पढ़ाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. जिसके बाद सरकार ने आज यह निर्णय लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज, पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

अंतर्जातीय विवाह करने पर 150 परिवारों को जाति से निकाला, महाराष्ट्र में नंदीवाले समाज के 6 सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज

एमपी के बुरहानपुर में जिला प्रशासन ने सील की महाराष्ट्र सीमा, आरटी-पीसीआर टेस्ट पर बवाल

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के नाम पर वसूली, फेक कॉल ऐप से फिरौती मांगने के मामले में 6 अरेस्ट

महाराष्ट्र के वर्धा में मिली 12 खोपडिय़ां, 54 भ्रूण के अवशेष बरामद, हॉस्पिटल की डायरेक्टर समेत चार अब तक गिरफ्तार

Leave a Reply