हाइवे से जाने वाली महिलाओं से गैंगरेप कर बनाते थे वीडियो, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

हाइवे से जाने वाली महिलाओं से गैंगरेप कर बनाते थे वीडियो, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

प्रेषित समय :12:17:37 PM / Thu, Jan 20th, 2022

प्रतापगढ़. राजस्थान में प्रतापगढ़ जिला पुलिस ने इलाके के राजमार्ग से जाने वाले यात्रियों से लूटपाट के मामले और महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म की कई वारदातों में लिप्त रहे एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार करने का भी दावा किया है जिनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक गिरोह में शामिल आरोपी हाइवे से जाने वाले यात्रियों को निशाना बनाते थे और उनसे लूटपाट  करते थे. वहीं रास्ते से गुजर रही युवतियों तथा महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म  की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने बताया कि गिरोह से जुड़े लोग पीड़ित महिलाओं के वीडियो भी बनाते और पैसे के लिए उन्हें धमकाते थे.

बता दें कि पुलिस ने इस गिरोह का खुलासा तब किया जब धरियावद इलाके में लूट की योजना बनाते समय 5 युवकों को धर दबोचा गया. पुलिस की जांच में इन पांचों लोगों के मोबाइल फोन से करीब आधा दर्जन संदिग्ध वीडियो मिले थे.

इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमृता दूहन ने बताया कि आरोपियों के पास मिली वीडियो क्लिप में एक वीडियो उस नाबालिग आदिवासी बच्ची का था जिसको लेकर कुछ दिन पहले ही धरियावद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया था.

दूहन ने आगे कहा कि दिसंबर में इस नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था जिसकी पुलिस जांच कर रही थी. अब इस वीडियो क्लिप के बाद पांच में से 3 उस नाबालिग से दुष्कर्म में लिप्त पाए गए हैं. इसके बाद पुलिस ने पाया कि अन्य कई वीडियो क्लिप में आरोपी कई लड़कियों से सामूहिक बलात्कार करते दिखाई दे रहे हैं.

हाइवे पर सुनसान जगह ले जाकर करते थे गैंगरेप

वहीं इस मामले पर आगे पुलिस का कहना है कि वह अब अन्य मोबाइल फोन की जांच कर रही है और वीडियो में दिख रही पीड़िताओं की पहचान की जा रही है. वहीं आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी हाइवे से लड़कियों को सुनसान जगह ले जाते थे जहां उनसे लूटपाट और सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में अंतिम संस्कार के बाद 9वें दिन जिंदा लौट आया बुजुर्ग, जानिए पूरी कहानी

राजस्थान में बुजुर्ग महिला से 2 युवकों ने मांगी लड़की, नहीं दी तो कार से रौंदकर मार डाला

राजस्थान: 16 साल की सगी बेटी के साथ बाप ने किया रेप, मां को मारने की देता था धमकी

अलवर नाबालिग केस में नया मोड़, मेडिकल बोर्ड की जांच में रेप की पुष्टि नहीं, राजस्थान से दिल्ली तक गरमाई सियासत

Leave a Reply