अलवर नाबालिग केस में नया मोड़, मेडिकल बोर्ड की जांच में रेप की पुष्टि नहीं, राजस्थान से दिल्ली तक गरमाई सियासत

अलवर नाबालिग केस में नया मोड़, मेडिकल बोर्ड की जांच में रेप की पुष्टि नहीं, राजस्थान से दिल्ली तक गरमाई सियासत

प्रेषित समय :09:51:02 AM / Sat, Jan 15th, 2022

अलवर. अलवर कांड के 4 दिन बित चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ खाली है. जांच टीम ने मामला में अब तक कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की है. लेकिन इसी बीच पुलिस के नए खुलासे ने पूरे मामले पर ही सवालिया निशाना खड़ा कर दिया है. मेडिकल बोर्ड के हवाले से दिए गए पुलिस के इस बयान के बाद अलवर गैंगरेप कांड में अब नया मोड़ आ गया है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल बोर्ड की रिपोट में रेप की पुष्टि नहीं है.

पुलिस खुद भी मामले को गैंगरेप मानकर ही छानबीन कर रही थी. पुलिस CCTV फुटेज को आधार बनाकर पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है. राजस्थान सरकार ने मामले में जांच का जिम्मा SIT को सौंप दिया है.

हैवानों की शिकार बनी बच्ची के घरवालों की मानें तो उनकी लाडली दरिदों के चंगुल में कब,.कहां और कैसे फंसी इसका उन्हें पता ही नहीं चला. घरवालों ने तो बच्ची की खोजबीन तब शुरु की जब वो शाम तक घर नहीं पहुंची. पीड़ित परिवार तो गहलोत सरकार से पूछ रहा है कि, आखिर इंसाफ कब मिलेगा? वहीं पीड़िता का इलाज जयपुर के जेके लोन अस्पातल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर है..

पुलिस की ताजा खुलासे के बाद अलवर कांड में नया मोड़ जरूर आ गया है.. लेकिन इस घटना पर राजस्थान की राजनीति में आया उबाल कम नहीं हो रहा. बीजेपी ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के राज्यसभा सासंद किरोड़ी लाल मीणा मामले में सीबीआई जांच की मांग की. बीजेपी का आरोप है कि गहलोत सरकार मामले पर लीपापोती का काम कर रही है.

राजस्थान के साथ-साथ दिल्ली में भी मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी प्रियंका गांधी वाड्रा से भी मामले पर तीखे सवाल पूछ रही है.  बीजेपी के सवालों के बीच प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात की और इसकी जानकारी दी कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर ने. धीरज गुर्जर जहाजपुर सीट से विधायक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में मंत्री के बयान से बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

राजस्थान के धौलपुर में गर्भवती को नहीं मिली एम्बुलेंस, ठेले पर दिया बच्ची को जन्म

राजस्थान: हिंद मजदूर सभा की आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की बैठक में हुआ कार्यकारिणी का विस्तार, इनका हुआ चुनाव

राजस्थान में 3 मार्च से होंगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

राजस्थान में आज लागू होंगी नई पाबंदियां, रात 8 बजे बंद होंगी दुकानें, रविवार को रहेगा कर्फ्यू

Leave a Reply