बिहार के गया में अलाव के धुएं में दम घुटने से मां और तीन बच्चों की मौत

बिहार के गया में अलाव के धुएं में दम घुटने से मां और तीन बच्चों की मौत

प्रेषित समय :15:25:38 PM / Fri, Jan 21st, 2022

गया. बिहार के गया में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक घर में दम घुटने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई है. यहां जिले के मोहडा प्रखंड के दरियापुर पंचायत के मालती गांव में बोरसी के धुएं से दम घुटने से मां और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई है. मृतक की पहचान  35 वर्षीय विभा देवी, 10 साल की सिमरन कुमारी, 8 साल का आर्यन कुमार और चार साल की अंकिता कुमारी के रूप में हुई है. महिला का पति पवन ठाकुर दिल्ली में रहकर टाइल्स लगाने का काम करता है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात विभा देवी अपने तीन बच्चों के साथ एक कमरे में बोरसी में आग (मिट्टी का अलाव जलाने के लिए बनाया गया ) जलाकर सोई. शुक्रवार को जब महिला ने देर तक बाहर नहीं निकलीं तो पड़ोसियों को शक हुआ.

इसके बाद आसपास के लोगों न घर का मुख्य दरवाजा तोड़ दिया. फिर लोगों ने उस कमरे का भी दरवाजा तोड़ा जिसमें महिला अपने बच्चों समेत सोई हुई थी, दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर कमरे में धुआं भरा हुआ था. इसके साथ ही सभी लोग मृत पड़े हुए थे. लोगों ने बताया कि कमरे में कोई खिड़की नहीं थी, जिसकी वजह से सबकी दम घुटने से मौत हो गई.

घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है. लोगों ने दिल्ली में रहने वाले पति को इसकी खबर दी है. एक साथ एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: बेतिया में नाव पर लदा ट्रैक्टर नदी में डूबा, एक महिला का शव बरामद, ट्रैक्टर ड्राइवर समेत 4 लापता

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, पहले चाकू मारा फिर गोलियों से भूना

बिहार में अब शराब पीने वालों को नहीं होगी जेल, नीतीश सरकार शराबबंदी कानून में कर सकती है संशोधन

बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, पीड़ित परिवार का दावा

बिहार के सुपौल में ट्रेनिंग के दौरान करंट की चपेट में आने से 3 जवानों की मौत, 10 जवान घायल, 4 गंभीर

Leave a Reply