निया शर्मा ने BOLD पोल डांस से बढ़ाया इंटनेट का पारा

निया शर्मा ने BOLD पोल डांस से बढ़ाया इंटनेट का पारा

प्रेषित समय :10:41:45 AM / Sat, Jan 22nd, 2022

एकता कपूर की सबसे बोल्ड ‘नागिन  में से एक रहीं निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी बोल्डनेस और निडरता के लिए जानी जाती हैं. वह जो चाहती है उसे करने या बोलने से डरती नहीं है और उनकी यहीं अदा उन्हें बाकी एक्ट्रेस से जुदा करती है. निया ने हाल ही में एक बोल्ड पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

निया शर्मा ने एक बार फिर से फैंस को पोल डांस वीडियो शेयर कर लोगों को चौंका दिया. दरअसल, इन दिनों निया पोल डांस की जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं. निया ने जो पोल डांसिंग ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बिकिनी ब्रालेट और पिंक कलर के शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं.

निया बोलीं- पोल डांसिंग को मौत का फरमान क्यों नहीं?

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पोल पर डांस कर रही हैं और साथ में बॉडी को बैलेस करने की कोशिश कर रही हैं. निया ने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन दोनों वीडियो को शेयर कर, निया ने कैप्शन दिया- ‘पोल डांसिंग को मौत का फरमान क्यों नहीं कहा जाता? ये अपना डेथ वारंट साइन करने जैसा है.’ इसके साथ उन्होंने कोरियोग्राफर Lipsa Acharya को टैग करते हुए आगे लिखा- ‘और वह इसके लिए उत्तरदाई नहीं होंगी.’ निया को इस वीडियो पर अब मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जहां एक तरफ कुछ लोग वीडियो पर कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें डांस न करने की नसीहत दे रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

Leave a Reply