पन्ना में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, सरकार की कोशिशों के बाद भी लोग नहीं पहन रहे मास्क

पन्ना में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, सरकार की कोशिशों के बाद भी लोग नहीं पहन रहे मास्क

प्रेषित समय :13:21:19 PM / Sun, Jan 23rd, 2022

पन्ना. जहां पूरे देश और दुनिया में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या लाखों में पहुंच रही है वही पन्ना जिले में भी कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार निकल कर सामने आ रही है. सरकार के द्वारा कोरोना को रोकने के लिए पैसा खर्च किया जा रहा है प्रचार प्रसार पर रोको टोको अभियान भी चलाया जा रहा है.

इस दौरान लोगों को बाकायदा समझाइश दी जा रही है कि मुंह पर मास्क बांधकर ही घर से निकलो, 2 गज दूरी, मास्क है जरूरी, नारा बनाया गया है, ताकि लोग सरकार के आदेशों और निर्देशों का पालन बखूबी करें. कोरोना को दूर भगाने के लिए जिले से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

स्वास्थ्य प्रबंधन भी अलर्ट है ऐसे में देखा जा रहा है कि जिले में बसों में यात्रा करने वाले लोग मुंह पर मास्क नहीं बांधे हुए हैं जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है वैसे भी रोज कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार निकल कर सामने आ रही है. तस्वीरों से यह स्पष्ट हो रहा है कि सरकार की गाइडलाइन का दिशा निर्देशों का पालन यात्री नहीं कर रहे हैं.

यात्रा के दौरान बस में बैठे हुए यात्री मुंह पर मास्क नहीं बांधे हुए हैं संक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं, जबकि हम फोन की रिंगटोन में भी 24 घंटे यही सुनते हैं की 2 गज दूरी मास्क है जरूरी. इसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं कोई नहीं दिख रहा है, इनको टोकने वाला की मुंह पर मास्क बांधकर यात्रा करो ताकि संक्रमण ना फैले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मौसम का बिगड़ा मिजाज, जबलपुर, रीवा, सागर, ग्वालियर-चंबल संभाग में बारिश का आरेंज अलर्ट जारी

एमपी में अपनी ही सरकार के खिलाफ उमाभारती, शराबबंदी के लिए 14 फरवरी से अभियान शुरू करेंगी

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, एक की मौत

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, दो की मौत

Leave a Reply