बीजेपी प्रत्याशी अदिति सिंह का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस में नेतृत्व का गंभीर संकट

बीजेपी प्रत्याशी अदिति सिंह का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस में नेतृत्व का गंभीर संकट

प्रेषित समय :13:35:21 PM / Sun, Jan 23rd, 2022

रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेताओं के बीच सियासी शब्द बाण एक दूसरे पर चलाए जा रहे हैं और अब कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाली रायबरेली से बीजेपी उम्मीदवार अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी पर तंज कसा किया है. रायबरेली से भाजपा का टिकट मिलने के बाद अदिति सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस के लिए जहर उगला. उन्होंने कहा, कांग्रेस में कोई वेटेज नहीं है और पार्टी में नेतृत्व का गंभीर संकट है. अदिति सिंह ने कहा, कांग्रेस के पास पांच साल तक राज्य में पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है, वे यहां चुनाव से पहले ही आते हैं.

अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को रायबरेली सीट से चुनाव लड़ना चाहिए और अगर रायबरेली सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ती हैं तो चाहूंगी कि वह वहां से चुनाव लड़े. ताकि कांग्रेस को उसकी जमीन मालूम चल सके. उन्होंने कहा कि जो लोग कभी रायबरेली नहीं आते हैं और जिन्हें जमीन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वो जनता का विश्वास कैसे जीतेंगे. यूपी में लोग बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने का स्वागत करने को तैयार हैं.

बता दें कि अदिति सिंह विधायक बनने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ बोल रही हैं. पार्टी में रहते हुए अदिति सिंह बगावत पर उतर आई थीं. अदिति सिंह ने दो दिन पहले ही रायबरेली सदर से कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था. साथ ही अदिति सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को भी इस्तीफा भेजकर विधायकी छोड़ी थी. कांग्रेस ने उनकी सदस्यता रद्द करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा लेकिन जुलाई 2020 में विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी सदस्यता रद्द करने संबंधी याचिका खारिज कर दी और उनकी विधायकी को बरकरार रखा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: निर्वाचन आयोग ने कानपुर नगर, बरेली व फिरोजाबाद के जिलाधिकारी को हटाया, दो एसपी भी बदले

यूपी में खेला करेंगे सीएम नीतीश, बीजेपी से नहीं हुआ गठबंधन, जदयू ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

यूपी विधानसभा चुनाव: बीएसपी ने जारी की दूसरे चरण के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में मुख्यमंत्री के चेहरे वाला बयान लिया वापस

दिल्ली-यूपी समेत उत्तर भारत पर शीतलहर का कहर, कई राज्यों में होगी बारिश, बढ़ जाएगी ठंड

Leave a Reply