जबलपुर में अब बमबाज का पुलिस ने निकाला जुलूस, वारदत को अंजाम देने कर रहा था साथी का इंतजार

जबलपुर में अब बमबाज का पुलिस ने निकाला जुलूस, वारदत को अंजाम देने कर रहा था साथी का इंतजार

प्रेषित समय :17:17:40 PM / Mon, Jan 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में शातिर बदमाश बिल्लू अली को पुलिस ने जिला पंचायत आफिस के सामने से उस वक्त पकड़ा है, जब वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने अपने साथी कामरान का इंतजार कर रहा था,  बिल्लू के कब्जे से पुलिस ने पांच जिंदा बम बरामद किए है, बिल्लू व उसके साथी कामरान की गिरफ्तारी पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 4-4 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटी ओमती निवासी यासिर मंसूरी के घर पर दो दिन पहले देर रात एक्सिस गाड़ी से आए बदमाशों ने बमों से हमला कर दिया, बम के धमाके की आवाज सुनकर यासिर सहित परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकले तो चारों ओर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था, इस मामले में यासिर ने थाना बेलबाग पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए यह भी बताया कि 18 जनवरी को जीशान उर्फ बिल्लू अली, कामरान व लकी मिश्रा ने घर में घुसकर मां रोशन बी के साथ लाठी से मारपीट कर तोडफ़ोड़ की थी.  बिल्लू व कामरान से यासिर की पुरानी रंजिश भी चली आ रही है, जिसके चलते दोनों ने मारपीट के बाद बमों से हमला किया है.

पुलिस ने जांच में सीसीटीवी फुटेज में पाया कि दोनों बदमाशों ने ही बमों से हमला किया है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश की, इस बीच दोनों की गिरफ्तारी पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 4-4 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. इधर पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी, इस बीच खबर मिली कि जीशान उर्फ बिल्लू अपने साथी के साथ थैले में बमों का जखीरा लेकर फिर से वारदात करने के इरादे से खड़ा है, जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जीशान उर्फ बिल्लू अली 24 वर्ष निवासी महावीर कम्पाउंड सदर को हिरासत में लिया, तलाशी लेने पर पांच बम मिले है. पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी कामरान का इंतजार कर रहा था, पुलिस द्वारा बिल्लू को जिला पंचायत आफिस से पैदल-पैदल थाना तक लाया गया.  पुलिस को अब बिल्लू के दूसरे साथी कामरान की तलाश है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिकार्ड, 910 पाजिटिव मिले, एक की मौत

जबलपुर में मनोनीत पार्षद ने अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों से मारपीट, मचा बवाल

जबलपुर में आदर्श थाना के लिए निर्धारित किए गए मापदंड, 15 अंकों पर होगा मूल्याकंन

जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन श्रीधाम एक्सप्रेस 05.15 घण्टे री-शेड्यूल की गई

जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के संचालन अवधि में विस्तार

Leave a Reply