शिल्पा शेट्टी को रिचर्ड गेरे संग Kissing केस में 15 साल बाद मिली माफी

शिल्पा शेट्टी को रिचर्ड गेरे संग Kissing केस में 15 साल बाद मिली माफी

प्रेषित समय :08:47:08 AM / Wed, Jan 26th, 2022

दिल्ली. शिल्पा शेट्टी को 15 साल बाद एक ऐसे मामले में माफी मिली है, जिसके बाद वह काफी चर्चाओं में आईं. हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे द्वारा सार्वजनिक स्थल पर शिल्पा शेट्टी को किस करने वाले मामले में एक्ट्रेस को राहत मिल गई है. 15 साल के बाद कोर्ट ने इस मामले में एक्ट्रेस को माफी देकर उन्हें अपराध मुक्त कर दिया है.

क्या था मामला

दरअसल, साल 2007 में शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे दिल्ली में एड्स जागरूकता कार्यक्रम में साथ पहुंचे थे. यहीं पर रिचर्ड ने सार्वजनिक स्थल पर गले लगाकर शिल्पा को बार-बार किस किया था, जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था और एक्ट्रेस के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था. इस किस पर कट्टरपंथी हिंदू समूहों द्वारा विरोध किया गया था, जो इसे भारतीय मूल्यों का अपमान मानते थे.

राजस्थान-गाजियाबाद में दर्ज हुआ था केस

2007 में घटी इस घटना के बाद अश्लीलता के आरोप में एक्टर्स के खिलाफ 2 केस राजस्थान में और एक केस गाजियाबाद में दर्ज किया गया था. मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की उनकी याचिका को कथित तौर पर 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने अनुमति दी थी.

रिचर्ड गेरे ने मांगी थी माफी

मामला काफी बढ़ता देख रिचर्ड गेरे ने माफी भी मांगी थी. उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह यह दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि किस करना एक सुरक्षित काम है, जिससे एचआईवी का संचरण नहीं हो सकता है. इस घटना के बाद रिचर्ड गेरे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसको सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शीघ्र ही खारिज कर दिया गया था.

इसलिए शिल्पा को मिली माफी

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण की एक अदालत ने 18 जनवरी को शिल्पा शेट्टी को इस मामले में बरी कर दिया. जिसके बाद एक विस्तृत आदेश जारी किया गया. इस आदेश के मुताबिक, शिल्पा ने घटना के तुरंत बाद अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी. मामले पर विचार करने के बाद ये बात सामने आई कि शिल्पा के खिलाफ आरोप निराधार थे और इसलिए उन्हें अपराध से मुक्त कर दिया जाना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस ने किया चाइल्‍ड ट्रैफिकिंग करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

दिल्ली सरकार ने शराब के शौकीनों को दी खुशखबरी, अब सालभर में सिर्फ 3 ड्राई डे

उत्तर भारत पर कोहरे की मार, आज भी दिल्ली आने वाली कई ट्रेनें लेट

मौसम विभाग की चेतावनी, अगले दो दिन एमपी, दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में पड़ेगी शीतलहर

फिलिस्तीन की एजेंसी हमास ने चुराई थी कारोबारी की क्रिप्टो करेंसी, दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा

Leave a Reply