शादी में खाना न मिलने पर बारातियों ने मचाया कोहराम, तोडफ़ोड़ कर किया हमला, मची अफरातफरी भगदड़, 3 घायल

शादी में खाना न मिलने पर बारातियों ने मचाया कोहराम, तोडफ़ोड़ कर किया हमला, मची अफरातफरी भगदड़, 3 घायल

प्रेषित समय :19:13:38 PM / Sat, Jan 29th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रैन बसेरा बरेला में उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई, खाना न मिलने पर भड़के तीन बारातियों ने होटल कर्मचारियों हमला कर तोडफ़ोड़ शुरु कर दी, हमले में तीन लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, देखते ही देखते शादी के माहौल में सन्नाटा छा गया. घायलों की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल रैन बसेरा गौर बरेला में आयोजित शादी समारोह का आयोजन रहा, जहां पर कोरोना गाइड लाइन के तहत 11 बजे तक ही कार्यक्र म रहा, भोजन भी 11 बजे के बाद बंद कर दिया गया, रात डेढ़ बजे के लगभग बाराती अंकुर श्रीवास, समर्थ पटैल, सिद्धार्थ पटैल आए जिन्होने तंदूर के पास खड़े कर्मचारी अशोक कुमार चौधरी से खाना लगाने के लिए कहा, अशोक सहित अन्य कर्मचारी व मालिक ने बारातियों को यह कहते हुए मना कर दिया कि भोजन सिर्फ 11 बजे तक ही था, इस बात पर तीनों बाराती आक्रोशित हो गए और उन्होने खाने की प्लेट सहित अन्य सामान उठाकर फेंकना शुरु कर दिया.

जिन्हे कर्मचारियों ने रोका तो उनपर हमला कर दिया, हमले में कर्मचार अशोक कुमार चौधरी, रवि पटैल सहित अन्य के सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई, शादी के कार्यक्रम में अचानक की गई तोडफ़ोड़ व हमले से मेहमानों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, देखते ही देखते चहल-पहल के माहौल में सन्नाटा छा गया, लोग अपने अपने घरों को चले गए, घायलों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ धारा  294, 323, 324,427, 506, 34 भादवि एवं 3 (1) द,3 (1) ध, 3(2) (व्हीए) एससी एसटी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के कैफे में कोरोना वैक्सीनेशन डाटा एंट्री आपरेटर के साथ रेप..!

एमपी के जबलपुर में थानाप्रभारी के घर के सामने सनसनीखेज वारदात, युवक के सिर पर पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे लुटेरों से भिड़ गई छात्रा, एक को गिरेबान पकड़कर ले गई थाने

एमपी के जबलपुर में एक एसडीएम ने बेटियों को दिलाई पिता की जमीन में हिस्सेदारी, अब हो रही तारीफ

एमपी के जबलपुर में कोरोना संक्रमण से राहत, 650 पाजिटिव निकले, 615 डिस्चार्ज, एक की मौत

Leave a Reply