गुजरात हाईकोर्ट में सिविल जज के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

गुजरात हाईकोर्ट में सिविल जज के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

प्रेषित समय :09:07:36 AM / Tue, Feb 1st, 2022

वकालत के क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं युवाओं के पास एक सुनहरा मौका सामने आया है. गुजरात हाईकोर्ट की ओर से सिविल जज के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. गुजरात हाईकोर्ट की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 219 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को गुजरात हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 3 फरवरी 2022 से शुरू हो जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर लें.

गुजरात हाईकोर्ट की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया 2 मार्च 2022 तक जारी रहेगी. ऐसे में जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. फिलहाल गुजरात हाईकोर्ट की ओर से शॉर्ट नोटिस के जरिए इस वैकेंसी की जानकारी दी गई है.

ऐसे देखें नोटिफिकेशन

सबसे पहले हाईकोर्ट ऑफ गुजरात की आधिकारिक वेबसाइट -http://gujarathighcourt.nic.in पर जाएं.

वेबसाइट की होम पेज पर Current Openings सेक्शन में जाएं.

इसके बाद “NOTIFICATION: Vacancies for the Cadre of Civil Judges पर जाएं.

आपको एक नए पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा जहां आपको गुजरात हाईकोर्ट 2022 शॉर्ट नोटिस का पीडीएफ मिलेगा.

भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और सहेजें.

वैकेंसी डिटेल्स

गुजरात हाईकोर्ट में सिविल जज पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें कि गुजरात उच्च न्यायालय अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगा. इसमें आवेदन प्रक्रिया शुरू करने से पहले वेबसाइट पर विस्तृत नोटिफिकेशन जारी की जाएगी. हालांकि, अगर आप लॉ ग्रेजुएट हैं तो आपके पास इन पदों पर आवेदन करने का सुनहरा मौका है.

होमपेज पर करंट ओपनिंग सेक्शन दिया गया है और यहां पर ही नियुक्ति की अधिसूचना को जारी किया जाएगा.अभी जो अधिसूचना जारी की गई है उसमें केवल भर्ती होने की जानकारी दी गई है. यानी भर्ती प्रक्रिया कब से शुरू होगी और कब खत्म होगी इसके बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डिफेंस मिनिस्ट्री में इन विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं, ग्रेजुएट करें आवेदन

10वीं पास के लिए यहां निकली हैं बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

भारतीय स्टेट बैंक में 1200 से अधिक पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

रेलवे में निकली हैं नौकरियां, 10वीं,12वीं और ग्रेजुएशन पास करें आवेदन

Leave a Reply