उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर कच्चा बादाम गाने पर किया डांस

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर कच्चा बादाम गाने पर किया डांस

प्रेषित समय :09:02:05 AM / Wed, Feb 2nd, 2022

उर्फी एक बार फिर से अपने नए वीडियो को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद एक ट्रेंडिग गाने 'कच्चा बादाम' पर डांस कर रही हैं. लेकिन अपने इस डांस वीडियो के लिए उर्फी जावेद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी को उनके डांस नहीं बल्कि वीडियो में पहने कपड़ों के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी  जावेद ने इस वीडियो में ब्लैक कलर का बैकलेस टॉप पहना हुआ है. इस टॉप के साथ उन्होंने नीले रंग की डेनिम जींस पहनी हुई है. उर्फी ने बालों में पोनी बनाई हुई है. वैसे तो वीडियो में उर्फी काफी हॉट लग रही हैं. लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी जावेद का ये स्टाइल पसंद नहीं आ रहा है.

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पीछे तो कुछ पहन लेती'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कोई बताएगा ये ड्रेस पहनी कैसे है?' एक औ यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कपड़े तो पहन लिया करो'. इसी तरह से कई अन्य यूजर्स ने भी उर्फी को इस वीडियो पर ट्रोल किया है.

हालांकि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर उर्फी की तारीफ भी की है. किसी ने हार्ट ईमोजी के जरिए उर्फी पर प्यार बरसाया है. तो वहीं कई लोग उर्फी जावेद को हॉट और सेक्सी भी बता रहे हैं. वैसे बता दें कि उर्फी को ट्रोल होने या किसी के भी कुछ कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उर्फी अपनी मर्जी की मलिका हैं. उन्हें जो करना होता है वो करती ही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

अनन्या पांडे अपने नए फोटोशूट में दिखीं बेहद बोल्ड

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

Leave a Reply