यूपी चुनाव को लेकर इंटरनेशनल ग्राफोलॉजिस्ट पं. दिनेश दिनकर कहते हैं कि....

यूपी चुनाव को लेकर इंटरनेशनल ग्राफोलॉजिस्ट पं. दिनेश दिनकर कहते हैं कि....

प्रेषित समय :07:20:56 AM / Fri, Feb 4th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सर्वे आ रहे हैं और संभावित नतीजे बताए जा रहे हैं, इसी क्रम में इंटरनेशनल ग्राफोलॉजिस्ट दिनेश दिनकर कहते हैं कि.... यदि सामान्य व्यवस्थाओं में मतगणना हुई तो, 190 सपा को, 30 कांग्रेस को, 10 बसपा को और भाजपा को 173 सीटें मिलेंगी, लेकिन किसी तरह की धांधली हुई, तो 218 सीटें बीजेपी को, एसपी को-154, कांग्रेस-20 और बसपा प्लस अन्य-11 सीटें मिलेंगी!

याद रहे, हस्ताक्षर से भूत, भविष्य और वर्तमान बताते हैं पाली के पं. दिनेश दिनकर!

पल-पल इंडिया (22/9/2022).... ज्योतिष शास्त्र वह रास्ता है, जो इंसान को उस भरोसे तक पहुंचता है, जहां पहुंच कर इंसान को अहसास होता है कि वह तो मात्र जीवन की कहानी का एक पात्र है. उसकी कहानी पहले से लिखी हुई है, उसकी भूमिका यही है कि वह अपना किरदार कैसे निभाता है.

अपना भविष्य जानने की उत्सुकता हर व्यक्ति में होती है, लेकिन सही-सही भविष्य बताने वाले बहुत मुश्किल से मिलते हैं. खासकर, कहानी की तरह नहीं, एकदम गणित की तरह भविष्य बताना आसान नहीं है.

विज्ञान कहता है कि हस्ताक्षर के आधार पर मानव व्यवहार को जाना जा सकता है, लेकिन हस्ताक्षर के आधार पर भूत, भविष्य और वर्तमान जानना अपने आप में किसी चमत्कार से कम नहीं है.

वैसे तो ज्यादातर ज्योतिष जन्म पत्रिका, हस्तरेखाएं आदि देख कर भविष्य बताते हैं, लेकिन राजस्थान के पाली शहर के पं. दिनेश दिनकर हस्ताक्षर से गणना करके सटीक भूत, भविष्य और वर्तमान बताते हैं.

वे विश्व में अपनी तरह के एकमात्र ग्राफोलॉजिस्ट हैं, जो ग्राफ पेपर पर सिग्नेचर लेकर उसके समय के हिसाब से गणना करते हैं और भविष्य बताते हैं. देश के अनेक सेलिब्रिटी उनसे ज्योतिषीय सलाह लेते रहे हैं.

पं. दिनकर सबसे पहले ग्राफ पेपर पर लगातार दो हस्ताक्षर करवाते हैं और इस दौरान स्टॉप वाच से हस्ताक्षर का समय नोट करते हैं. इस हस्ताक्षर के समय और ग्राफ पेपर पर हस्ताक्षर के उतार-चढ़ाव के आधार पर वे अपनी गणनाएं करते हैं.

गणना की प्रमाणिकता का सबूत यही है कि वे उस वक्त हस्ताक्षर करने वाले की उम्र, विवाह का वर्ष आदि सही-सही बता देते हैं. यदि जानना चाहें तो वे हस्ताक्षर के आधार पर व्यक्ति की कुल आयु भी बताते हैं. अभी तक वे बीस हजार से ज्यादा लोगों को हस्ताक्षर के आधार पर भूत, भविष्य और वर्तमान बता चुके हैं! 

https://mobile.twitter.com/PalpalIndia/status/1308235593093005315

अभिमनोजः क्या बजट से बदलेगी चुनावी तस्वीर? सर्वे की मानें तो....

https://mobile.twitter.com/PalpalIndia/status/1488750037710499843

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंटरनेशनल पेंडुलम डाउजिंग एक्सपर्ट राजीव सरदाना बता रहे हैं कि- यूपी इलेक्शन में कौनसे मुद्दे रहेंगे असरदार?

इंटरनेशनल पेंडुलम डाउजिंग एक्सपर्ट राजीव सरदाना बता रहे हैं कि- यूपी इलेक्शन में कौनसे मुद्दे रहेंगे असरदार?

यूपी: कई राज्यों में नकली कोरोना वैक्सीन की होती थी सप्लाई, वाराणसी में मिला जखीरा

यूपी: पति के खिलाफ थाने पहुंची महिला आईएएस, कहा- हनीमून में पता चला शारीरिक रूप से अक्षम है आईएएस पति

यूपी में पीएम मोदी की पहली वर्चुअल रैली, किसानों और एमएसपी पर यह बोले

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 61 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट, 24 महिलाओं को मैदान में उतारा

Leave a Reply