लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ी, फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ी, फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

प्रेषित समय :14:39:32 PM / Sat, Feb 5th, 2022

मुंबई. स्वर कोकिला और भारत रत्न 92 साल की लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई है. पिछले 27 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. पिछले दिनों उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था, लेकिन आज खबर है कि एक बार फिर से लता दी की तबीयत बिगड़ गई है, उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है. कोरोना और निमोनिया से संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी और उनकी टीम लगातार स्वर कोकिला के सेहत का ख्याल रख रहे हैं. एक बार फिर लता दी की सेहत बिगड़ी तो उन्होंने तुरंत डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया. डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनके इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद है. बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर को 6-7 दिन पहले ही डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया था. डॉक्टर प्रतीत समधानी ने तब बताया था कि उनके सेहत में सुधार हैं, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया गया है, लेकिन वह आईसीयू में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में हुईं भर्ती

प्रधानमंत्री मोदी ने लता मंगेशकर को दी जन्मदिन की बधाई

मध्य रेलवे का 72 घंटे का मेगा ब्लॉक, मुंबई लोकल की 350 ट्रेनें और 100 से ज्यादा मेल-एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द

मुंबई में नाइट कर्फ्यू खत्म, 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे रेस्त्रां-थियेटर, जानें नई गाइडलाइन

महाराष्ट्र में ऑफलाइन परीक्षा के विरोध मेें मुंबई-पुणे समेत कई शहरों में छात्रों का प्रदर्शन, लाठीचार्ज, नागपुर में बसों पर पथराव

Leave a Reply