गोवा में इलेक्शन कैंपेन के लिए निकलीं स्मृति ईरानी ने की सड़क हादसे में घायल युवती की मदद, पहुंचाया अस्पताल

गोवा में इलेक्शन कैंपेन के लिए निकलीं स्मृति ईरानी ने की सड़क हादसे में घायल युवती की मदद, पहुंचाया अस्पताल

प्रेषित समय :12:28:46 PM / Sun, Feb 6th, 2022

पणजी. गोवा में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने निकली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को सड़क दुर्घटना से पीड़ित एक युवती की मदद की. स्मृति ईरानी का काफिला जिस रास्ते से गुजर रहा था, उसी रास्ते पर एक युवती दुर्घटना का शिकार हो गई थी. जिसके बाद स्मृति ईरानी ने न सिर्फ उस युवती की मदद की, बल्कि एक पुलिस अधिकारी के साथ अपनी कार से ही उसे पास के एक अस्पताल पहुंचाया.

घटना की जानकारी साझा करते हुए बीजेपी मुंबई के प्रवक्ता सुरेश नखुआ ने ट्वीट किया, ‘गोवा में एक चुनावी कार्यक्रम से दूसरे चुनावी कार्यक्रम में जाते वक्त स्मृति ईरानी के काफिले के बीच एक सड़क दुर्घटना हो गई. जिसके बाद उन्होंने अपना काफिला रोक दिया और घायल युवती की मदद की. केंद्रीय मंत्री ने युवती को अपनी गाड़ी में ही एक पुलिस अधिकारी के साथ अस्पताल भिजवाया और पायलट कार को रुकने और सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कराने को भी कहा.’

गौरतलब है कि गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदानहोने है. जबकि चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. वर्तमान में गोवा में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. सभी पार्टियां अपने-अपने स्टार प्रचारकों के साथ मैदान में उतर चुकी हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को दोपहर 1 बजे गोवा के डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंड करेंगे. जिसके बाद वह राज्य की राजधानी पणजी के लिए रवाना होंगे, जहां दोपहर के भोजन के बाद वह सखाली (संकेलिम) निर्वाचन क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह जनसभा सखाली बाजार के बोडके मैदान में होगी, जहां से मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस कार्यक्रम के बाद शाह बिचोलिम निर्वाचन क्षेत्र के जांटे हॉल के खुले स्थान पर बीजेपी की जनसभा के लिए रवाना होंगे. यहां पार्टी ने राजेश पाटनेकर (Rajesh Patnekar) को मैदान में उतारा है. केंद्रीय गृह मंत्री शाम 6.30 बजे मापुसा निर्वाचन क्षेत्र के लिए रवाना होंगे और करीब 6.55 पर घर-घर जाकर प्रचार करेंगे. इसके बाद शाह मापुसा के टैक्सी स्टैंड पर जनसभा करेंगे. मापुसा से बीजेपी के उम्मीदवार मौजूदा विधायक जोशुआ पीटर डी सूजा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिलाओं को हजार रुपये, ST जाति के लोगों का फ्री इलाज, गोवा के लिए केजरीवाल ने किए वादे

गोवा चुनाव में माइनिंग बना मुसीबत

गोवा में कांग्रेस को वोट देने का मतलब भाजपा को वोट देकर जिताना है: अरविंद केजरीवाल

Leave a Reply