यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले, डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे यात्री

यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले, डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे यात्री

प्रेषित समय :21:53:27 PM / Sun, Feb 6th, 2022

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बड़ा हादसा हुआ है. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई. एक्सीडेंट के कारण धमाका हुआ और कार में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कार में बैठे तीन लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वे जिंदा ही जल गए. दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीनों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी.

कार सवार लखनऊ के रहने वाले थे. एक मृतक की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. बाकी दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार मदद के लिए चीखते रहे, लेकिन भयानक आग में कोई भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया.

गाजीपुर की तरफ जा रही थी कार

यह पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल किरी करवत गांव के समीप का है. रविवार की शाम करीब 7 बजे लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डिवाडर से टकराने के तत्काल बाद कार में भीषण आग लग गई. इससे कार में सवार तीन अज्ञात लोगों की कार में ही जलने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सड़क हादसे की जानकारी दी. इसके बाद गोसाईगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

लखनऊ के रहने वाले थे सभी, हादसे का कारण स्पष्ट नहीं

सीओ जयसिंहपुर केके सरोज ने बताया कि यह हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 127 के पास हुआ. नीले रंग की कार क्रमांक यूपी-32-केबी- 7401 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई. इसके बाद आग लगी. कार में तीन लोग ही थे. सभी की मौत हो गई है. कार नंबर के आधार पर एक मृतक की शिनाख्त आदित्य कोठारी पुत्र महेश नंद कोठारी के रूप में हुई है. वह लखनऊ में ज्ञान भवन, कपूरथला नियर टिप टॉप का रहने वाला था. अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ बलरामपुर में मारपीट, 4 पदाधिकारी निष्कासित

यूपी चुनाव: बसपा ने जारी की 54 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट, योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ भी उतारा उम्‍मीदवार

सर्वश्रेष्ठ राज्य झांकी में यूपी ने मारी बाजी, पॉपुलर चॉइस कैटेगरी में जीता महाराष्ट्र

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट, सोनिया-मनमोहन का नाम फिर नदारद

यूपी चुनाव: वर्चुअल रैली में पीएम मोदी ने कहा- 2017 से पहले सरकारों ने एक्सप्रेस-वे के नाम पर मचाई लूट, ये कागजी समाजवादी

Leave a Reply