उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

प्रेषित समय :09:30:43 AM / Mon, Feb 7th, 2022

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार देर शाम एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. जिसमें उसके दो जुड़वा बच्चों की मौत हो गई. लोगों ने महिला को जिंदा बाहर निकाल लिया. जबकि तीसरी बच्ची की तलाश जारी है. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अगहुआ निवासी छोटेलाल प्रजापति की बेटी अंतिमा (32) की शादी पांच साल पहले सिकरारा क्षेत्र के चकमैथा डमरुआ निवासी सतीश से हुई थी. वह मुंबई में काम करता है. 15 दिन पहले ही अंतिमा ससुराल से आई थी. रविवार शाम वह अपने घर से बेटी त्रिशा(4) और जुड़वां बेटे अतुल और अनुज को लेकर घर से निकली. वह कुछ दूरी पर स्थित कुएं पर पहुंची और बेटी को धकेल दिया और दोनों बेटों को लेकर कुएं में कूद गई. पास में घास काट रहे छोटे लाल प्रजापति ने कुएं में कुछ गिरने की आवाज सुनी तो दौड़ पड़े.

लोगों ने अंतिमा को बाहर निकाला. इसके बाद कुएं में देखा तो जुड़वां बेटों के शव पानी में उतराए थे. बेटी की तलाश की जा रही है. परिजनों के मुताबिक अंतिमा की दिमागी हालत ठीक नहीं है. दो साल से उसका इलाज जौनपुर के एक अस्पताल से चल रहा है. बताया जा रहा है कि कुएं में गिरने के बाद अंतिमा अपने बच्चों को पानी में खोजने का प्रयास भी कर रही थी. जब गांव के लोग उसे बाहर निकाल रहे थे तो वह अपने बच्चों के लिए परेशान थी, और उन्हें चीखते हुए खोज रही थी. मामले में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि दो मासूम जुड़वा बच्चे की मौत हो चुकी है. जबकि महिला को बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि 4 वर्षीय बच्चे की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले, डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे यात्री

यूपी चुनाव: लता मंगेशकर के निधन को देखते हुए बीजेपी ने स्थगित किया चुनावी घोषणा पत्र का कार्यक्रम

यूपी चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ बलरामपुर में मारपीट, 4 पदाधिकारी निष्कासित

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट, सोनिया-मनमोहन का नाम फिर नदारद

Leave a Reply