पत्नी की दोस्त से करवाई हत्या, ताकि साली से शादी कर सके, आरोपी ने शव के साथ किया सेक्स

पत्नी की दोस्त से करवाई हत्या, ताकि साली से शादी कर सके, आरोपी ने शव के साथ किया सेक्स

प्रेषित समय :17:20:07 PM / Tue, Feb 8th, 2022

नोएडा. कहते हैं हम इंसानों में हैवानियत के सारे अवगुण भरे पड़े हैं जो वक्त-वक्त पर निकलते भी हैं. नोएडा में एक हत्या पर से उठा राज भी इसी की पुष्टि कर रहा है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने 22 वर्षीय महिला की हत्या तो की ही, उसके शव के साथ सेक्स भी किया. हैरत की बात है कि उसने महिला के पति से 1.5 लाख रुपये भी लिए. आरोपी 28 वर्षीय ऑटो चालक है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी रामबीर ऊर्फ साहू मृतक के पति का दोस्त है. उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए अपने दोस्त को 1.5 लाख रुपये की सुपारी दी और जब काम हो गया तो उसी ने पुलिस से शिकायत भी कर दी. पुलिस के मुताबिक, मृतक के पति ने 20 जनवरी की शाम पुलिस को बताया कि वह घर लौटा तो उसे पत्नी की लाश मिली. सेक्टर 126 थाना पुलिस ने इस सूचना पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस ने बताई पूरी कहानी

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रामबीर को सेक्टर 94 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि 19 जनवरी को उसके दोस्त ने अपनी पत्नी की हत्या करने पर उसे 70 हजार रुपये देने का वादा किया. उसने एडवांस में मिले 2 हजार रुपये शराब में खर्च कर दिए. 20 जनवरी को महिला का पति उससे महामाया फ्लाइओवर के पास मिला और फिर अपनी पत्नी का हत्या करने की जिद्द करने लगा, लेकिन रामबीर ने इनकार कर दिया. तब उसने 70 हजार का ऑफर बढ़ाकर 1.5 लाख रुपये कर दिया. रामबीर इस लालच में फंस गया और उसने हत्या कर दी.

हत्या के बाद शव के साथ सेक्स

रामबीर ने महिला को कहा कि उसके पति ने पैसे भेजे हैं. फिर महिला ने जब दरवाजा खोला तो रामबीर ने उसे घूसा जड़ दिया और सिर पर वार कर दिया. महिला बेसुध होकर गिर गई. तब आरोपी ने उसका सिर बार-बार फर्श पर पटककर उसकी जान ले ली. शव की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि शव के साथ सेक्स भी किया गया. पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट आने पर आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने हत्या के बाद शव के साथ सेक्स किया. आरोपी पर हत्या के साथ-साथ बलात्कार और आपराधिक षडयंत्र का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया.

साली के साथ शादी के चक्कर में पत्नी की हत्या

पुलिस ने बताया कि रामबीर के बयान के आधार पर मृतक के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वह महामाया फ्लाइओवर के पास कचौड़ी बेचता था. उसका दिल अपनी साली पर आ गया और उसी के साथ शादी करने के लिए पत्नी से पीछा छुड़ाने की साजिश रची थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेज प्रताप का बड़ा दावा, बोले- उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी जल्द ज्वाइन करेंगे RJD

बिहार में जवानों ने 3 नक्सलियों को किया ढेर, जंगल में चल रही मुठभेड़, पुलिस ने 3 शव भी बरामद किए

बिहार में जवानों ने 3 नक्सलियों को किया ढेर, जंगल में चल रही मुठभेड़, पुलिस ने 3 शव भी बरामद किए

Leave a Reply