तेज प्रताप का बड़ा दावा, बोले- उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी जल्द ज्वाइन करेंगे RJD

तेज प्रताप का बड़ा दावा, बोले- उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी जल्द ज्वाइन करेंगे RJD

प्रेषित समय :10:51:55 AM / Fri, Feb 4th, 2022

पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने चौंकाने वाला दावा कर दिया है. इस कारण एक बात फिर तेज प्रताप चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने दावा किया है कि उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी जल्द राष्ट्रीय जनता दल ज्वाइन करेंगे. इसके बाद से बिहार की सियासत में गर्मी आ गई है. तेज प्रताप का बयान ऐसे समय में आया है, जब जल्द ही आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. हालांकि इस बात को लेकर भी संशय है कि बैठक में तेज प्रताप उपस्थित रहेंगे या नहीं.

तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा कि उन्होंने कहा कि लालू यादव जब तक हैं, वहीं राष्टीय अध्यक्ष रहेंगे. वो जिस तरह से संगठन चलाते हैं, अध्यक्ष तो वहीं रहेंगे. तेज प्रताप ने बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर कहा कि इस बात में कुछ दम नहीं है. ये मुद्दा नया नहीं है. आरजेडी ने शुरू से ही इसकी मांग की है. अब लोग नई-नई मांग कर रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि मेरी मां ने सीएम रहते हुए इस मांग को सबसे पहले सामने रखा था.

केंद्रीय बजट को लेकर नीतीश कुमाार की तारीफ और जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा की तरफ से की गई आलोचना पर तेज प्रताप ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को निराशा हाथ लगी है, तो वे आरजेडी में आ जाएं. नीतीश कुमार आरजेडी से गठबंधन कर लें. हम पूरी तरह तैयार हैं. तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहर में डबल इंजन की सरकार है. लेकिन मंगल पांडेय खुद ही अमंगल बने हुए हैं. उनके आवास में कचरा मिल रहा है. तेज प्रताप ने बालिका गृह कांड में सरकार को पूरी तरह लिप्त बताया औऱ कहा कि भगवान इन्हें दंड देंगे.

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में घोटाले की सरकार है. रोजगार नहीं है. बिहार के शिक्षकों को बर्बाद किया जा रहा है. उन्होंने मुकेश सहनी को अपना छोटा भाई बताया. तेज प्रताप ने कहा कि मेरी लगातार उनसे बातचीत हो रही है. मकेश, जीतन राम मांझी औऱ उपेंद्र कुशवाहा सभी आरजेडी में आएंगे. बस चार दिन इंतजार करना है. तेज प्रताप के बयान पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेज प्रताप की खुद के घर में ही कोई वैल्यू नहीं है. राजनीतिक वैल्यू का तो सवाल ही नहीं उठता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में जवानों ने 3 नक्सलियों को किया ढेर, जंगल में चल रही मुठभेड़, पुलिस ने 3 शव भी बरामद किए

बिहार में जज पर होमगार्ड ने तानी रायफल, कहा- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

बिहार के लखीसराय में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर 35 लाख की लूट, घर में ही मालिक को बंद कर हुए फरार

बिहार में बसंत पंचमी पर पटना में कर सकेंगे सरस्वती पूजा, 50 से अधिक लोगों के शामिल होने पर रहेगी रोक

बिहार: पोते की छठी पर दादा जी ने शराब की खाली बोतल लेकर किया डांस, Video Viral होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

Leave a Reply