यूपी चुनाव: सपा नेता ने की महिला से बदसलूकी, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कहा- यही है लाल टोपी के कारनामे

यूपी चुनाव: सपा नेता ने की महिला से बदसलूकी, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कहा- यही है लाल टोपी के कारनामे

प्रेषित समय :20:40:31 PM / Wed, Feb 9th, 2022

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इस बीच सपा कार्यकर्ता का एक ऐसी हरकत सामने आई है, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है. चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान एक महिला की पीठ पर स्टिकर चिपकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सपा कार्यकर्ता ने महिला की पीठ पर समाजवादी पार्टी का स्टिकर चिपकाया है. इस वीडियो को खुद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया है.

दरअसल, वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि राह चलती महिला की पीठ पर समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने चुपके से सपा का स्टिकर चिपका दिया. इस बदसलूकी पर महिला हैरान रह जाती है और इधर-ऊधर देखने लगती है. अनुराग ठाकुर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला और लिखा, यही है लाल टोपी के काले कारनामे. एक राह चलती महिला के साथ सपा नेता की बदसलूकी देखिए. जहां भरे हों ऐसे मनचले, यूपी क्यों उनके साथ चले?

इस मामले पर अब यूपी की सियासत गरमा गई है. अनुराग ठाकुर के बाद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस सारे मामले पर समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा है कि काफी शर्मनाक घटना है और यह समाजवादी पार्टी की मानसिकता को उजागर कर रही है. उन्होंने कहा कि यह समाजवादी पार्टी का अहंकार है और इसी वजह से 2017 में उनकी विदाई हुई थी. समाजवादी पार्टी के लोगों की महिलाओं के प्रति क्या सोच है यह उजागर होती है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव को इस सारे मामले पर माफी मांगने चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव आम जनता का चुनाव है. महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा का चुनाव है. विकास का चुनाव है. इसीलिए वह लोगों से अपील करेंगे कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जिस तरह से महिलाओं को सम्मान मिला है, उनकी सुरक्षा पुख्ता हुई है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, न्यूज18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता कि इसमें दिख रहा शख्स सपा का कार्यकर्ता है या नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः यूपी में सर्वे तो बीजेपी के साथ है? जनता का पता नहीं!

यूपी में सपा का वचन पत्र जारी : 5 साल में एक करोड़ नौकरी, बाइक वालों को पेट्रोल, किसानों को बिजली, यह सुविधा भी मिलेगी फ्री

ममता बनर्जी पहुंचीं लखनऊ, अखिलेश बोले-यूपी की धरती पर 'दीदी' का हार्दिक अभिनंदन

यूपी में आईटीआई इंस्ट्रक्टर की 2504 वैकेंसी

यूपी चुनाव: बीजेपी ने जारी की 45 उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

Leave a Reply