बिहार के कैमूर में दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

बिहार के कैमूर में दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

प्रेषित समय :13:43:04 PM / Fri, Feb 11th, 2022

कैमूर. बिहार के कैमूर जिले से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. अभी-अभी कैमूर जिले के कुंदरा थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है. पुसौली बाजार के समीप दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर होने से एक ट्रक के केबिन में आग लग गयी. आग इतनी तेजी से फैली कि ड्राइवर और खलासी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका और वे दोनों जिंदा जल गये, जिससे ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गयी.

सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस और दमकल टीम पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ड्राइवर और खलासी की मौत हो चुकी थी. पुलिस की टीम रहत बचाव कार्य में जुटी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार यह घटना कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के घटाव आरओबी के पास से NH19 पर हुआ है.

आरओबी के पास NH19 पर बालू लदे ट्रक का चक्का टूट कर निकल गया. पीछे से आ रहा कोयला लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कोयला लदे ट्रक के चालक और खलासी बुरी तरह ट्रक के केबिन में ही फंस गए. उस टक्कर से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते पूरा केबिन जलने लगा और चालक और खलासी की ट्रक के अंदर ही जलकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: रोहतास की पहचान 150 साल पुरानी सन वॉच हुई चोरी, 1871 में मजदूरों के लिए अंग्रेजों ने बनवाई थी

बिहार में स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

बिहार: गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, चार गाड़ियां आपस में टकराईं, एक बच्चे की मौत, कई जख्मी

बिहार में सोमवार से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, शादी-ब्याह से लेकर दुकानदारों तक को भी दी गई राहत

टाटा एडवांस्ड सिस्टम लिमिटेड रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, बिहार के 28 जिलों के 99 थाने और ओपी हुए गायब

Leave a Reply