बर्थडे- इस एक्ट्रेस संग रोमांस करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा

बर्थडे- इस एक्ट्रेस संग रोमांस करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा

प्रेषित समय :09:58:52 AM / Fri, Feb 11th, 2022

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं.शर्लिन चोपड़ा अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था. शर्लिन चोपड़ा ने भले ही बहुत दमदार फिल्में ना की हों लेकिन वो खबरों में रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ के लिए जाना जाता है.

बिग बॉस 3 के दौरान भी शर्लिन चोपड़ा खूब चर्चा में रही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि वो अपने काम से ज्यादा स्टेटमेंट, बयान और ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने एक बयान में कहा था कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था – ‘मैं विद्या बालन संग पैशनेट सीन देना पसंद करूंगी. मुझे वो बहुत पसंद हैं. अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी- विद्या मैं उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं.

जब बाथरुम में कैमरे की थी डिमांड

‘बिग बॉस 3’ के दौरान उन्होंने बाथरुम में कैमरा लगाने तक की डिमांड कर चुकी हैं. शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि वो बाथरुम में कैमरे के आगे नहाना पसंद करेंगी. शर्लिन चोपड़ा की इस डिमांड को मानने से मेकर्स ने इंकार कर दिया था. वो बिग बॉस में तीन सप्ताह के अंदर ही एविक्ट हो गईं थीं.

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे कर लोगों को हैरान कर चुकी हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म निर्देशक साजिद खान के बारे में खुलासा कर हैरान कर दिया था. साजिद संग अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए शर्लिन ने लिखा था- ‘अप्रैल 2005 में अपने पिता के निधन के कुछ दिनों बाद मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट को टच करने के लिए कहा था. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पेनिस कैसा होता है और मेरा आपसे मिलने का उद्देश्य ये नहीं है.’

शर्लिन चोपड़ा ‘प्लेबॉय’ मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर रातों रात सुर्खियों में आ गईं थीं. ऐसा करने वाली वो पहली इंडियन मॉडल थीं. उन्होंने तब इसे अपनी मजबूरी बताया था. उन्होंने कहा था, ‘बॉलीवुड ने ही उन्हें ऐसा बना दिया है. मुझे काम ना मिलने पर एडल्ट सीन देने पर मजबूर किया.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

अमेरिकी एक्ट्रेस माईली सायरस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ब्लैक ड्रैस में बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

महाप्रस्थानम फेम एक्ट्रेस अर्चना सिंह राजपूत की सिजलिंग अदाएं उड़ा देगी होश

Leave a Reply