एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

प्रेषित समय :13:57:44 PM / Fri, Feb 11th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में शुक्रवार की सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि संत छत्तीसगढ़ से वापस महाराष्ट्र जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार ये हादसा ओवरटेक करते समय हुआ, जिसमें उनकी स्कार्पियो गाड़ी ट्रॉला से टकरा गई. कोहरे की वजह से ड्राइवर को ट्रॉला नहीं दिखा. हादसे के समय ड्राइवर के बगल की सीट संत त्यागी महाराज बैठे थे. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है. ड्राइवर सहित चार लोगों को इस हादसे में खरोंच तक नहीं आई है.

हादसा जबलपुर के सिहोरा के धनगवां के पास हुआ. सिहोरा पुलिस के मुताबिक स्कापिज़्यो (एमएच 26 एके 7133) से संत त्यागी जी महाराज और ड्राइवर सहित सात लोग छत्तीसगढ़ के आश्रम जा रहे थे. सुबह 5:30 बजे वे एनएच-30 पर धनगवां के पास पहुंचे थे. इसी दौरान एक वाहन को ओवरटेक करते हुए उनका वाहन ट्रॉला से टकरा गया.

सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे के अनुसार हादसे में महाराष्ट्र के संत बाबा जी त्यागी महाराज (45) और उनके पीछे बैठे बलराम नाम के युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया गया है. हादसे की वजह कोहरा भी बताया जा रहा है. सुबह काफी कोहरा था. इसकी वजह से ओवरटेक करते समय ट्रॉला नहीं दिखा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से नैनपुर-चिरई डोंगरी के बीच ट्रेन का शुभारंभ शुक्रवार को, केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे उपस्थित

एमपी: जबलपुर मंडल के गोसलपुर साइडिंग पर आयरन ओर से लदी मालगाड़ी के पहिये पटरी से उतरे

जबलपुर में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार, 420 का आरोपी न बनाने युवती से ले रहा था रुपया, लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

जबलपुर के करमेता क्षेत्र में भी भूमाफियाओं से मुक्त कराई 15 करोड़ रुपए की जमीन, अगरबत्ती का कारखाना बना लिया, प्लाटिंग कर बेच दी जमीन

Leave a Reply