जबलपुर से नैनपुर-चिरई डोंगरी के बीच ट्रेन का शुभारंभ शुक्रवार को, केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे उपस्थित

जबलपुर से नैनपुर-चिरई डोंगरी के बीच ट्रेन का शुभारंभ शुक्रवार को, केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे उपस्थित

प्रेषित समय :21:37:41 PM / Thu, Feb 10th, 2022

जबलपुर. एमपी में पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल द्वारा जबलपुर से नैनपुर के बीच आज शुक्रवार 11 फरवरी से नई यात्री गाड़ी प्रारंभ की जा रही है इस गाड़ी का शुभारंभ शुक्रवार को दोपहर 12 बजे जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-1 पर आयोजित समारोह में वर्चुअल माध्यम से केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एवं जबलपुर के सांसद राकेश सिंह द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया जाएगा. इस अवसर पर आयोजित समारोह में राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा, श्रीमती संपतिया उइके, विधायक अशोक रोहाणी, मंडला विधायक देवी सिंह सैयाम की उपस्थिति में यह समारोह आयोजित किया गया है.

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने बताया कि जबलपुर से नैनपुर के बीच पूर्व में चलने वाली यात्री गाड़ी क्रमांक 05705/06 का नए नंबर 05713 के रूप में इनॉग्रल रन शुक्रवार को दोपहर 12 बजे किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह गाड़ी नियमित रूप से 12 फरवरी से प्रतिदिन जबलपुर से प्रात: 10:35 बजे चलकर 14:50 बजे नैनपुर पहुंचेगी. नैनपुर से इस गाड़ी को ट्रेन नंबर 05711 के रूप में चलाकर चिरईडोंगरी ले जाया जाएगा. वापसी में उसी दिन चिरईडोंगरी से यह ट्रेन 15:55 बजे चलकर 16:30 बजे नैनपुर आएगी तथा नैनपुर से घंसौर, बरगी रेल मार्ग से जबलपुर रात 21 बजे पहुंचेगी.

उन्होंने बताया कि ट्रेन के शुभारंभ समारोह की अध्यक्षता मंडल रेल प्रबंधक संजय विश्वास द्वारा की जाएगी तथा दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से सांसद समारोह से जुड़ेंगे. यह ट्रेन जबलपुर से नैनपुर के बीच 17 स्टेशन मदन महल, कछपुरा, गढ़ा, ग्वारीघाट, जमतरा, चारघाट, बरगी, सुकरी, कला देही, शिकारा, बिनेकी, घंसौर, पिंडरई आदि स्टेशनों पर रुकते हुए नैनपुर का सफर पूर्ण करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार, 420 का आरोपी न बनाने युवती से ले रहा था रुपया, लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

जबलपुर के करमेता क्षेत्र में भी भूमाफियाओं से मुक्त कराई 15 करोड़ रुपए की जमीन, अगरबत्ती का कारखाना बना लिया, प्लाटिंग कर बेच दी जमीन

जबलपुर में फिर चला अभियान: 4 भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराई गई 20 करोड़ रुपए की जमीन

जबलपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 से नीचे आया

जबलपुर में मुस्कान प्लाजा में चल रहे जुआंफड़ पर पुलिस की दबिश, पकड़े गए 6 जुआंड़ी, 1.41 लाख रुपए नगद बरामद

Leave a Reply