कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर लगाए खालिस्तानी-अलगाववादी समर्थक होने के आरोप

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर लगाए खालिस्तानी-अलगाववादी समर्थक होने के आरोप

प्रेषित समय :15:27:05 PM / Wed, Feb 16th, 2022

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थक होने के आरोप लगाए हैं. इस दौरान उन्होंने आप के राष्ट्रीय संयोजक से जुड़े कई खुलासे किए. मंगलवार को ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाए थे कि झाड़ू के सबसे बड़े नेता को आतंकवादी के घर पर देखा जा सकता है. पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है. भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार, 10 मार्च को मतगणना होगी.

कवि विश्वास ने आरोप लगाए कि केजरीवाल पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक हैं. साथ ही आप के पूर्व नेता ने कहा कि केजरीवाल ने उन्हें CM बनने का फार्मूला भी बताया था. उन्होंने कहा, एक दिन उन्होंने मुझे कहा कि वे या तो मुख्यमंत्री (पंजाब के) बनेंगे या स्वतंत्र सूबे (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. आप के पूर्व नेता ने दावा किया कि उन्होंने दिल्ली के सीएम को अलगाववादियों का साथ नहीं लेने की सलाह दी थी.

राहुल ने मंगलवार को बरनाला में एक रैली के दौरान आप सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, जो भी होगा, कांग्रेस का नेता आतंकवादी के घर पर कभी दिखाई नहीं देगा. झाड़ू के सबसे बड़ा नेता को आतंकी के घर पर देखा जा सकता है. यह सत्य है. खास बात है कि झाड़ू आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल की इस टिप्पणी को केजरीवाल से जोड़कर देखा गया, जो 2017 चुनाव के दौरान पंजाब के मोगा में पूर्व खालिस्तानी आतंकी के घर पर रात रुके थे.

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि जो सरकार बनाने के लिए एक मौका तलाश रहे हैं, वे पंजाब को तबाह कर देंगे और राज्य जल उठेगा. राहुल ने कहा था, पंजाब सीमा है और संवेदनशील राज्य है और केवल कांग्रेस पार्टी पंजाब को समझती है और राज्य में शांति बनाकर रख सकती है, हम जानते हैं कि अगर शांति चली गई, तो कुछ नहीं बचेगा. आप पर हमलावर कांग्रेस नेता ने कहा था, जो आप से यह कहकर वादे कर रहे हैं कि एक बार मौका दो वे पंजाब बर्बाद कर देंगे. पंजाब जल उठेगा, मेरी बातें याद रखना.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डॉ. कुमार विश्वासः समंदरों की तलाशी कोई नहीं लेता...!

जाने-माने कवि डॉ कुंवर बेचैन का कोरोना से निधन, डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी जानकारी

Leave a Reply