असम: बोरी भर सिक्के लेकर स्कूटर के शोरूम पहुंचा शख्स, फिर जो हुआ वो आपको कर देगा हैरान

असम: बोरी भर सिक्के लेकर स्कूटर के शोरूम पहुंचा शख्स, फिर जो हुआ वो आपको कर देगा हैरान

प्रेषित समय :21:24:05 PM / Sat, Feb 19th, 2022

नई दिल्ली. दुनिया में हर कोई अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है. अक्सर लोग अपनी पसंद की चीज लेने के लिए अपनी कमाई का कुछ हिस्सा बचाते हैं ताकि वह उसे हासिल कर सकें. इस बीच सोशल मीडिया में असम के एक शख्स जो कि स्कूटर खरीदना चाह रहा था उसकी जमकर चर्चा हो रही है. स्कूटर खरीदने के लिए शख्स एक बोरी भर सिक्के लेकर शो रूम पहुंचा था.

सिक्कों से भरा बोरा देखकर शोरूम के कर्मचारी हैरान रह गए. शख्स ने महीनों की सेविंग के बाद इन सिक्कों को एक एक करके इकट्ठा किया था. अब कर्मचारियों के सामने सबसे बड़ी समस्या यह थी कि आखिर इन सिक्कों को कैसे गिना जाए और शख्स को स्कूटर दिया जाए या नहीं. आइए जानते हैं पूरी कहानी.

इस अनोखे अंदाज में स्कूटर खरीदने का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसे YouTube Hirak J Das ने पोस्ट किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स स्कूटर खरीदना चाहता है जो कि एक दुकानदार है. इसके लिए वह पिछले कई महीनों से सिक्कों को इकट्ठा कर रहा था. जब कुछ दिन पहले उसे लगा कि स्कूटर लेने के लिए सिक्के इकट्ठा हो गए हैं तो वह उन्हें बोरी में भरकर शो रूम पहुंच गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शख्स शोरूम पहुंचता है तो इतने सारे सिक्के देखर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं और कई लोग सिक्कों से भरा झोला उठाते हुए भी दिख रहे हैं. शोरूम के कई कर्मचारी सिक्के गिनने में लगाए जाते हैं. जानकारी के अनुसार शख्स शोरूम 1,2 और 10 रुपये के सिक्कों के साथ शोरूम पहुंचा था. कर्मचारी जब पूरे सिक्के गिन लेतें हैं तो वह लोग शख्स को स्कूटर की चाबी दे देते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपने ट्वीट में ये लिखकर घिरे राहुल गांधी, असम में बीजेपी दर्ज कराएगी राजद्रोह के 1000 मामले

असम राइफल्स की ट्रेनिंग बटालियन में तैनात अधिकारी की ED ने करोड़ों की संपत्ति जब्त की, जानें क्या है आरोप

असम के CM का ऐलान, 15 फरवरी से नहीं लागू होगा कोई कर्फ्यू, कोरोना के सारे प्रतिबंध भी लिए जाएंगे वापस

मणिपुर: असम राइफल्स ने विद्रोही समूहों के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

असम मेघालय सीमा विवाद पर बड़ी बैठक: अमित शाह ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग की विवादित मुद्दों पर चर्चा

Leave a Reply