कोटा में हादसा! बारात के लिए जा रही एक कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत

कोटा में हादसा! बारात के लिए जा रही एक कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत

प्रेषित समय :11:31:56 AM / Sun, Feb 20th, 2022

कोटा.  राजस्थान के कोटा जिले एक एक्सीडेंट की बड़ी खबर सामने आई बताया जा रहा है कि राज्य के सवाई माधोपुर से मध्यप्रदेश के उज्जैन शादी की बारात में जा रहे लोगों से भरी अर्टिगा कार कोटा शहर के बीच से निकल रही चंबल नदी की रियासतकालीन पुल से नदी में गिर गई घटना बीती रात की बताई जा रही है.

कहा जा रहा है कि रात भर किसी को कोई पता नहीं था, बाद में हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस मौके  पहुंची. कोटा नगर निगम का रेस्क्यू दल मौके पर बुलाया गयाऔर कार को तलाशा गया जिसमें 9 लोगों के शव मिले हैं.

कार में मौजूद लोग बराती बताए जा रहे हैं मरने वालों में दुल्हा भी बताया जा रहा है, कोटा पुलिस अधीक्षक केसर सिंह के मुताबिक 9 लोगों के शव कार से निकाले गए हैं.

फिलहाल इनके नाम पते की पहचान नहीं हो पाई है कोटा की पुलिस सवाई माधोपुर जिला पुलिस से संपर्क कर रही है और मृतकों का पता लगा रही है ताकि परिजनों को सूचना दी जा सकती है.कार अनियंत्रित होने के कई कारण बताएं जा रहे है जिसमें शराब पीकर गाड़ी चलाना भी बताया जा रहा है. हादसे के बाद क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान आर्थिक पिछड़ा वर्ग बोर्ड के अध्यक्ष बने अनिल शर्मा ने पदभार संभाला

NIA ने जम्मू-कश्मीर और राजस्थान में 18 लोकेशन पर की छापेमारी, आतंकी हमलों से जुड़े मामले में हुई कार्रवाई

राजस्थान के सीकर में भूकंप के झटके से हिली धरती, घरों से निकलकर इधर उधर भागने लगे लोग

Leave a Reply