छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा: नाबालिग चालक ने मजदूरों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा: नाबालिग चालक ने मजदूरों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल

प्रेषित समय :07:52:03 AM / Mon, Feb 21st, 2022

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों को रौंदते हुए पलट गयी. घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गयी. जबकि 8 अन्य मजदूर घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने दुर्घटनाकारित कार और नाबालिग चालक को हिरासत में लिया है. नाबालिग के परिजनों को थाना बुलाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना तारबाहर थानाक्षेत्र की है.

दरअसल, रविवार करीब 11:30 बजे एक नाबालिग सीएमडी चौक स्वदेशी प्लाजा के सामने तेज एवं लापरवाही पूर्वक कार को चलाते हुए रोड के किनारे कार्य कर रहे मजदूरों पर अपने कार से ठोकर मार कर एक्सीडेंट कर दिया. इस दौरान कार क्षतिग्रस्त होकर घटनास्थल पर पलट गया. कार की ठोकर से सड़क किनारे काम कर रहे 8 मजदूर घायल हो गए. वहीं गंभीर चोंट लगने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गयी. घटनास्थल पर मौजूद अन्य मजदूरों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.

सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची. तो एक कार टाटा इंडिगो क्रमांक CG10/F/6491 क्षतिग्रस्त हालत में रोड के किनारे पलटी पड़ी हुई थी. एक्सीडेंट से मौके पर एक मजदूर की मृत्यु हो गयी थी. जिसके शव को तत्काल कार्रवाई के लिए अस्पताल भेजा गया. मौके पर घायल 8 मजदूरों को तत्काल वाहन से इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर सहित सभी सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. और मौके पर उपस्थित अन्य मजदूरों को समझाइश दिया. मृतक के परिजनों द्वारा मुआवजा की माँग करने पर एसएसपी पारुल माथुर द्वारा बिलासपुर तहसीलदार को सूचना दिया गया. सूचना पर बिलासपुर तहसीलदार मौके पर आए. मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि प्रदान किया गया.

घटना में घायल 08 मजदूरों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. सभी की स्थिति अभी सामान्य है. वहीं दुर्घटनाकारित वाहन तथा वाहन चालक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. नाबालिग के परिजनों को थाना तारबाहर लाकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: मोबाइल चलाने से रोका तो बुआ की दुश्मन हो गईं भतीजियां, उठाया खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़: राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने के मामले में सौ से अधिक बीजेपी नेता और कार्यकर्ता गिरफ्तार

नरेंद्र मोदी जैसे आत्ममुग्ध नेता को करारा जवाब है- छत्तीसगढ़ अमर जवान ज्योति!

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली की मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर और कोरबा में वायु गुणवत्ता मानकों के अनुरूप नहीं

Leave a Reply