रिलायंस जियो ने पेश किए लंबी वैलिडिटी वाले दो नए प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो ने पेश किए लंबी वैलिडिटी वाले दो नए प्रीपेड प्लान

प्रेषित समय :10:24:07 AM / Thu, Feb 24th, 2022

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर में से एक रिलायंस जियो ने हाल ही में  ने भारत में दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं. इन प्लान की कीमत 1,499 रुपये और 4,199 रुपये है. ये लंबी वैलिडिटी वाले एनुअल प्लान हैं और ये यूजर्स को डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में देते हैं. यह ध्यान देने योग्य है कि जियो और भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया सहित अन्य दूरसंचार ग्राहकों के ज्यादातर प्रीपेड प्लान वर्तमान में Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं. लेकिन अब, Jio ने दो नए प्लान पेश किए हैं जो ज्यादा बेनेफिट्स के साथ Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करते हैं.

रिलायंस जियो 1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए हर दिन 2GB डेटा मिलता है. इस प्लान में कुल मिलाकर 168GB डेटा मिलता है. एक बार 2GB डेटा की डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, नेटवर्क की स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है. इसके अलावा, Jio के नए पेश किए गए 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस, Disney+ Hotstar प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन और JioTV, Jio Cloud, Jio Security और Jio Cinema का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है.

रिलायंस जियो 4,199 रुपये का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के 4,199 रुपये के प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए हर दिन 3GB डेटा मिलता है. इस प्लान में कुल मिलाकर 1095GB डेटा मिलता है. एक बार 3GB डेटा की डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, नेटवर्क की स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है. इसके अलावा, Jio के नए पेश किए गए 4,199 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 SMS, डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन और JioTV, Jio Cloud, Jio Security और Jio Cinema का फ्री एक्सेस भी मिलता है. इस प्लान में 200 रुपये का JioMart Maha कैशबैक ऑफर भी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज गुजरात में करेगी 5.95 लाख करोड़ रुपये का निवेश

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मुकेश अंबानी के लिए खरीदी सबसे महंगी कार, रजिस्ट्रेशन में ही लगे 20 लाख, यह है इसकी कीमत

रिलायंस ने न्यूयॉर्क के लग्जरी होटल मैंडारिन ओरिएंटल को 729 करोड़ रुपए में खरीदा

रिलायंस JIO ला रहा है स्मार्ट टीवी और टैबलेट, कम कीमत में मिलेगा कई फीचर्स

Leave a Reply