पटवारियों का नेता 10 हजार रुपए की रिश्वत लेेते रंगे हाथ गिरफ्तार..!

पटवारियों का नेता 10 हजार रुपए की रिश्वत लेेते रंगे हाथ गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :18:00:34 PM / Wed, Mar 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर के समीपस्थ जिले दमोह में लोकायुक्त की टीम ने पटवारी देवेन्द्र पटेल को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है, देवेन्द्र पटेल एक प्लाट का नाप करने के लिए के लिए उक्त रिश्वत ले रहे थे. देवेन्द्र पटेल पटवारियों के नेता है, जो उनकी समस्याओं को लेकर आवाज बुलंद करते रहे.

                               लोकायुक्त टीम के अधिकारियों के अनुसार पटवारी देवेन्द्र पटेल के पास रिंकू जैन उम्र 41 वर्ष ग्राम गैसाबाद तहसील हटा जिला दमोह ने अपने प्लाट का नाप करने के लिए आवेदन दिया था, जिसपर पटवारी देवेन्द्र पटेल ने दस हजार रुपए रिश्वत की मांग करते हुए काम को रोक दिया था. पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत पीडि़त रिंकू जैन ने सागर लोकायुक्त एसपी से की, इसके बाद रिंकू जैन ने कार्यालय पहुंचकर पटवारी देवेन्द्र पटेल को दस हजार रुपए की रिश्वत दी तभी लोकायुक्त की टीम ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया.

देवेन्द्र पटेल के पकड़े जाने से आफिस में हड़कम्प मच गया, कर्मचारियों से लेकर अधिकारी तक पहुंच गए. गौरतलब है कि देवेन्द्र पटेल पटवारी संगठन के नेता है जिनका कुछ दिनों पहले विधायक रामबाई विवाद हुआ था, इस मामले में पटवारी देवेन्द्र पटेल ने विधायक रामबाई पर सार्वजनिक रुप से अपमानित करने आरोप लगाया था, उस वक्त देवेन्द्र पटेल ने स्वयं को इमानदार कर्मचारी होने का दावा किया था. पटवारी देवेन्द्र पटेल के रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद से दमोह में आज दिनभर चर्चाओं का माहौल रहा. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

Leave a Reply