जबलपुर नगरनिगम में कचरा उठाने वाली मशीन खरीदी में करोड़ों रुपए का घोटाला, ईओडब्ल्यू की जांच में फंसे कई अधिकारी

जबलपुर नगरनिगम में कचरा उठाने वाली मशीन खरीदी में करोड़ों रुपए का घोटाला, ईओडब्ल्यू की जांच में फंसे कई अधिकारी

प्रेषित समय :20:30:50 PM / Thu, Mar 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर नगर निगम में की गई कचरा उठाने वाली मशीन की खरीदी में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है,  जिसमें नगर निगम के वे तीन अधिकारी शामिल है जो शहर में हर वक्त चर्चाओं मं बने रहते है, राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो द्वारा की जा रही जांच में जल्द ही इन अधिकारियों पर शिकंजा कसा जाएगा.

                               बताया गया है कि शहर में स्वच्छता के लिए नगर निगम द्वारा कचरा उठाने वाली मशीनों की खरीदी की गई, इन मशीनों से शहर का कचरा भले ही न उठाया जा रहा हो लेकिन मशीनों की खरीदी में करोड़ों में घोटाला नगर निगम के उन तीन अधिकारियों ने किया है जो यहां पर लम्बे समय से मठाधीश बनकर बैठे है.

इस मामले की शिकायत मिलने के बाद जबलपुर राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण (ईओडब्ल्यू) की टीम ने जांच शुरु की, जांच में इन तीन अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी की संलिप्पतता सामने आई है, जिनपर आने वाले दिनों में ईओडब्ल्यू की टीम शिकंजा कसेगी. वहीं खबर यह भी है कि इस तरह से नगर निगम में अन्य मशीनों व वाहनों की खरीददारी में नगर निगम के तथाकथित अधिकारियों ने करोड़ों रुपए के घोटाले किए है, जिनकी जांच सरकारी एजेंसियों द्वारा की जा रही है, जांच में और भी कई चेहरे सामने आएगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

Leave a Reply