वाराणसी में ममता बनर्जी का विरोध, नाराज ममता सीढ़ियों पर बैठकर देखी गंगा आरती

वाराणसी में ममता बनर्जी का विरोध, नाराज ममता सीढ़ियों पर बैठकर देखी गंगा आरती

प्रेषित समय :10:47:39 AM / Thu, Mar 3rd, 2022

वाराणसी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को वाराणसी पहुंचीं. इससे पहले, ममता बनर्जी आज दशाश्वमेध घाट की आरती देखने गई. इस दौरान, बीजेपी समर्थकों ने नारेबाजी की. जवाब में ममता समर्थकों ने भी नारे लगाए. अखिलेश यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाने का आरोप लगाते हुए चुटकी ली.

दशाश्वमेध घाट में आरती स्थल पर ममता बनर्जी के पहुंचते ही बीजेपी के समर्थक ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाने लगे. ममता बनर्जी के समर्थक भी ममता दीदी का नारा लगाने लगे. दोनों के समर्थकों के बीच में नारेबाजी हुई. इससे, नाराज ममता घाट की सीढ़ी पर ही बैठ गईं. हालांकि, उनका आरती में बैठकर देखने का इंतजाम था, लेकिन विरोध से नाराज ममता बनर्जी ने सीढ़ियों पर बैठकर अपना नाराजगी जाहिर की. भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

घटना पर टीएमएमसी नेता ललितेश त्रिपाठी का कहना है कि ममता बनर्जी नाराज नहीं थी. वो परम्परागत तरीक़े से आरती देखी हैं जैसे कि पहले घाटों के सीढ़ियों पर देखा जाता था. लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बनारस में जिस तरह से व्यवहार हुआ ये तरीका बनारस का नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता बनर्जी के खिलाफ उठाई आवाज, तो TMC ने 150 से अधिक बागी उम्मीदवारों को किया निलंबित

ममता बनर्जी पहुंचीं लखनऊ, अखिलेश बोले-यूपी की धरती पर 'दीदी' का हार्दिक अभिनंदन

ममता बनर्जी बोलीं- बेरोजगारी और महंगाई की मार झेल रहे आम लोगों के लिए बजट में कुछ नहीं

गवर्नर के गैस चैंबर बयान से नाराज ममता बनर्जी ने ट्विटर पर राज्यपाल को किया ब्लॉक

दुआरे सरकार के तर्ज पर घरों में शराब भी पहुंचाएगी ममता बनर्जी सरकार

Leave a Reply