अक्षय कुमार की फिल्म को CBFC ने दी हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट देते हुए लगा डाले कट

अक्षय कुमार की फिल्म को CBFC ने दी हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट देते हुए लगा डाले कट

प्रेषित समय :12:19:08 PM / Sat, Mar 5th, 2022

मुंबई. कोरोना के बाद से अब सिनेमाघरों में एक के बाद एक बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं और हिट हो रही हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गूबाई काठियावाड़ी थिएटर्स पर आई औऱ फिल्म ने धमाल मचा दिया. इसी तरह से अब अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी थिएयर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है. ऐसे में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लियरेंस मिलने के साथ साथ फिल्म में कई कट्स लगे हैं और कुछ सीन्स को मॉडीफाई करने के लिए भी कहा गया है.

एक्शन कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे में तीन कट्स लगे हैं तो वहीं खून खराबे वाले कुछ सीन्स में मॉडिफिकेशन के लिए कहा गया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार कभी खून से सने नजर आते हैं तो कभी हथियार से सामने वाले को किल करते दिखते हैं ऐसे में सीबीएफसी मेंबर्स को लगता है कि इसमें काफी हिंसा दिखाई गई है. ऐसे में सजेस्ट किया गया है कि इन हिंसक सीन्क को मॉडिफाई किया जाए.

बता दें, मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया था. ट्रेलर देख कर अक्की फैन्स बेहद खुश हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अक्षय कुमार की फिल्म के खिलाफ दायर याचिका पर दिल्ली HC ने कही ये बात, मूवी के टाइटल पर था बवाल

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की आई नई डेट, अब इस दिन देगी थिएटर में दस्तक

राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन पर बनी फिल्म ’डैंजरर्स: खतरा’ रिलीज के लिए तैयार

अक्षय और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी में लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स: शेरशाह बनी बेस्ट फिल्म तो रणवीर सिंह ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब

Leave a Reply