एमपी के सतना में प्रोग्राम करने आयी हरियाणवी डांसर को पेट दर्द हुआ, रीवा के अस्पताल में हुआ इलाज

एमपी के सतना में प्रोग्राम करने आयी हरियाणवी डांसर को पेट दर्द हुआ, रीवा के अस्पताल में हुआ इलाज

प्रेषित समय :16:37:04 PM / Sun, Mar 6th, 2022

रीवा. मध्यप्रदेश में प्रोग्राम करने आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. वो सतना जिले के रामपुर बाघेलान में लाइव कंसर्ट करने आई थीं. कंसर्ट के बाद पेट दर्द होने पर उन्हें रविवार तड़के 3 बजे रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल (एसजीएमएच) लाकर इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया. डॉक्टर डॉ. धीरज केन ने उनका ट्रीटमेंट किया और 10 मिनट बाद ही आराम मिलने पर वापस होटल भेज दिया.

रामपुर बाघेलान कस्बे में व्यापारी सुखनंदन प्रसाद सर्राफ ने यह प्रोग्राम कराया था. सपना का लाइव कंसर्ट हनुमानगंज मैदान में हुआ, जो रात 8 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चला. कंसर्ट खत्म होने के बाद सपना के रुकने-खाने का इंतजाम रीवा शहर के चोरहटा बाईपास स्थित चंद्रलोक होटल में था. सपना ने रात 1 बजे के बाद इवेंट कंपनी के स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड के साथ खाना खाया. 2.30 बजे के आसपास उन्हें पेट में दर्द होने लगा.

दर्द होने पर होटल मैनेजमेंट को जानकारी दिए बिना उनके सिक्योरिटी गार्ड उन्हें कार से लेकर अस्पताल पहुंचे. ओपीडी में पर्ची कटाने के बाद उन्हें वार्ड नंबर-7 में एडमिट किया गया. सीएमओ डॉ. अतुल सिंह ने बताया कि तड़के 3 बजे डॉ. धीरज केन की मौजूदगी में सपना को दवा दी गई. जब पेट दर्द से राहत मिली तो तड़के 3.20 पर उनको होटल जाने की इजाजत दे दी गई.

खजुराहो के लिए निकल गईं सपना

इवेंट कंपनी के सूत्रों की मानें तो रविवार की सुबह 4 बजे से सुबह 9 बजे तक चंद्रलोक होटल में आराम करने के बाद सपना की तबीयत में सुधार हो गया. जिसके बाद वे रामपुर बाघेलान में सराफा कारोबारी के घर में चाय-नास्ता करने पहुंचीं. फिर वहां से खजुराहो के लिए रवाना हो गईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

Leave a Reply