जबलपुर में नाबालिग भान्जी को बंधक बनाकर बलात्कार..!

जबलपुर में नाबालिग भान्जी को बंधक बनाकर बलात्कार..!

प्रेषित समय :16:52:59 PM / Mon, Mar 7th, 2022

लपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग भान्जी को मोहित अग्रवाल ने किराए के मकान में बंधक बनाकर बलात्कार किया और धमकी देते हुए भगा दिया. इसके बाद से मोहित फिर से नाबालिगा को परेशान करने लगा, जिससे घबराई नाबालिगा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मोहित अग्रवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

                              पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दीक्षितपुरा निवासी मोहित अग्रवाल का क्षेत्र में ही रहने वाली महिला के घर आना जाना रहा, यहां तक कि मोहित को महिला अपना भाई मानते हुए राखी भी बांधती रही. इस रिश्ते के कारण मोहित आए दिन महिला के घर आता जाता रहा, लेकिन उसकी नजर महिला की 15 वर्षीय बेटी पर रही, पिछले दिनों मोहित घर आया और मुंहबोली भान्जी को घुमाने के बहाने विजय नगर स्थित किराए के मकान में ले गया,  घर पहुंचने पर भान्जी ने विरोध किया तो उसे मारपीट करते हुए कमरे में बंद कर दिया, यहां तक कि भान्जी के साथ मारपीट करते हुए मोहित ने नाबालिगा के साथ बलात्कार किया, इसके बाद धमकी देते हुए भगा दिया. इस घटनाक्रम से नाबालिगा डरी सहमी रही, यहां तक कि मोहित घर आता तो उससे बातचीत करना भी बंद कर दिया था, इस बीच मोहित अग्रवाल ने फिर से नाबालिगा को साथ चलने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया, जिसपर मोहित द्वारा साथ चलने के लिए लगातार दबाव बनाते हुए परेशान करने लगा. मोहित की हरकतों से त्रस्त होकर नाबालिगा ने अपनी मां सहित अन्य परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी, इसके बाद थाना में शिकायत की, पुलिस ने नाबालिगा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर मोहित अग्रवाल को तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

पेट्रोल पम्प कर्मी ने किया रेप-

अधारताल के सुहागी क्षेत्र में रहने वाली युवती को पेट्रोल पम्प पर कार्यरत युवक शुभम उर्फ विवेक दाहिया उम्र 25 वर्ष निवासी सिहोरा ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर   शारीरिक संबंध बना लिए. यहां तक कि युवती से शादी करने का आश्वासन भी दे दिया, जिसके चलते युवती भी शुभम पर भरोसा करके शारीरिक शोषण का शिकार होती रही. पिछले दिनों युवती ने शुभम से शादी करने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया, बाद में पता चला कि शुभम कहीं और शादी करने वाला है. जिसपर युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने शुभम उर्फ विवेक दाहिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

Leave a Reply