जबलपुर में बाईक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, एक गंभीर

जबलपुर में बाईक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :15:40:40 PM / Mon, Mar 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा रेस्ट हाउस के सामने बाईक सवार युवकों को पीछे से आए मोटर साइकल सवार युवक ने टक्कर मार दी, हादसे में बाईक सवार दिवांशु उर्फ विक्की दुबे व रवि रजक के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद दिवांशु उर्फ विक्की दुबे को मृत घोषित कर दिया, वहीं रवि की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

                                 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सैय्यद बाबा की टोरिया निवासी राकेश दुबे का बेटा दिवांशु उर्फ विक्की दुबे उम्र 21 वर्ष अपने साथी रवि रजक के साथ बाबाताल में आयोजित रामयज्ञ में शामिल होने के लिए मोटर साइकल से निकला, रात 11.30 बजे के लगभग दोनों युवक रेस्ट हाउस के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान पीछे से आए बाईक सवार ने टक्कर मार दी. बाईक की टक्कर लगते ही दोनों युवक मोटर साइकल सहित गिरकर घिसटते चले गए, हादसे में दोनों युवकों के सिर, हाथ, पैर, चेहरे, सीने व पीठ में गंभीर चोटें आई, राह चलते लोगों ने देखा तो दोनों को उठाकर सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद दिवांशु को मृत घोषित कर दिया, वहीं रवि रजक की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, रवि की हालत भी नाजुक बनी हुई है.

हादसे की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, जिन्होने विक्की को देखा तो फूट-फूटकर रोए, हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद बाईक सवार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरु कर दी है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

Leave a Reply