बिहार में पोर्न देखकर 10 से 12 साल के 6 बच्चों ने 8 साल की 2 बच्चियों से गैंगरेप किया, 2 बच्चे पकड़े गए

बिहार में पोर्न देखकर 10 से 12 साल के 6 बच्चों ने 8 साल की 2 बच्चियों से गैंगरेप किया, 2 बच्चे पकड़े गए

प्रेषित समय :16:28:07 PM / Tue, Mar 8th, 2022

शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप किया है. इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए दिए और कहा कि इसके बारे में किसी को मत बताना. सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने छापेमारी कर घटना में शामिल 2 बच्चों को पकड़ा है. 4 लड़के फरार हैं. ये सभी बच्चे गैंगरेप करने से पहले साथ बैठकर मोबाइल में पोर्न वीडियो देख रहे थे. 

पहले पोर्न देखा फिर वैसा ही करना चाहा

घटना के संबंध में पीडि़ता की दादी ने बरबीघा थाने में केस दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न देखा. इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही. वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां साग तोड़ रही थीं. इसके बाद उन्होंने उन लड़कियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया.

सभी बच्चों की उम्र 13 साल के कम है

पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बच्चे 10 से 12 साल के हैं, जबकि दोनों बच्चियां 8 साल की हैं. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार देर शाम पीडि़ता की दादी ने केस दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि दोनों पीडि़ता को मेडिकल जांच कराने हेतु शेखपुरा भेजा गया. पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

गैंगरेप के बाद बच्ची के हाथ में पकड़ा दिए 3 रुपए

सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियां रोने लगीं तो लड़कों ने एक लड़की के हाथ में 3 रुपए पकड़ा दिए और कहा कि किसी को कुछ मत बताना. थाने में शिकायत करने आई दादी ने बताया कि मेरी पोती जब घर आई तो वह रो रही थी. उसके बाद जब जोर देकर पूछा तो पूरी बात बताई. इस घटना की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में रूह कंपाने वाली ऑनर किलिंग, ताऊ और चाचा ने हाथ-पैर पकड़े, पिता ने बेटी का गला रेता

बिहार : गया में मेंढक जैसी शक्ल वाले बच्चे का जन्म, बिना गर्दन की बॉडी पर थी बड़ी-बड़ी आंखें

बिहार विधान परिषद चुनाव: कांग्रेस ने की अपने 8 प्रत्याशियों की घोषणा

Leave a Reply