जबलपुर की शांतिबाई का दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया सम्मान

जबलपुर की शांतिबाई का दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया सम्मान

प्रेषित समय :19:14:37 PM / Wed, Mar 9th, 2022

पलपल संवाददता, जबलपुर. आम आदमी पार्टी ही देाश् में एक ऐसी पार्टी है जो महिला के प्रति उनके हक, अधिकार व सम्मान के लिए समर्पित है, जबलपुर की शांति यादव का दिल्ली महिला आयोग व सीएम अरविंद केजरीवाल ने सम्मान कर 50 हजार रुपए की राशि प्रदान की है. इस बात की बात आप के प्रदेश के संगठन मंत्री मुकेश जायसवाल ने पत्रकारों से चर्चा में कही.

                                     पत्रवार्ता में चर्चा करते हुए डॉ. मुकेश जायसवाल ने आगे कहा कि महिलाएं देश और समाज दोनों के निर्माण में अहम भूमिका निभा रही हैं, पहले की तरह महिलाएं केवल घर की चारदीवारी के अंदर बंद नहीं है. आज घर से बाहर निकलकर अपने हुनर को लोगों के सामने पेश कर रही समाज में एक सम्मान का स्थान प्राप्त कर रही महिला अपने परिवार और समाज का जिस तरह ध्यान रखती उसे जज्बे को सलाम करने के लिए हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता इस दिन को महिलाओं के समर्पण, उपलब्धियों और कामयाबी के जश्न के रूप में मनाया जाता है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर देश की सभी सामाजिक क्षेत्र की चयनित प्रतिभों को उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र व अवॉर्ड  देकर सम्मान किया गया.

मध्य प्रदेश में भाजपा और महिला आयोग को दिल्ली के आम आदमी पार्टी सरकार और दिल्ली के राज्य महिला आयोग से सीख कर मध्यप्रदेश में भी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए काम करना चाहिए. पत्रवार्ता में आप के प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश जायसवाल, सचिव आशीष सिंह, मनीष शर्मा, मनोहरलाल जाटव, राजेश चतुर्वेदी, सम्मानित हुई शांति यादव, पुष्पा यादव उपस्थित रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में युवक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, बोले आरोपियों के घरों को जमींदोज करो

जबलपुर में लूट करने कार से आए शातिर बदमाशों को क्षेत्रीय लोगों ने दबोचा

जबलपुर में लूट करने कार से आए शातिर बदमाशों को क्षेत्रीय लोगों ने दबोचा

Leave a Reply