पंजाब में बड़ी जीत पर बोले अरविंद केजरीवाल - मुझे आतंकवादी बताने वालों को जनता ने दे दिया जवाब

पंजाब में बड़ी जीत पर बोले अरविंद केजरीवाल - मुझे आतंकवादी बताने वालों को जनता ने दे दिया जवाब

प्रेषित समय :15:59:16 PM / Thu, Mar 10th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब विधानसभा चुनाव के रुझानों और नतीजों में आम आदमी पार्टी करीब 90 सीटों पर जीत हासिल करती दिख रही है. इसे लेकर अब पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, पंजाब के लोगों ने इंकलाब करके दिखा दिया है. पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया. केजरीवाल ने कहा कि, पंजाब के लोगों ने ये कर दिखाया कि पंजाब के कई बड़े नेता चुनाव हार गए.

केजरीवाल ने कहा कि, पंजाब के अंदर कुर्सियां हिल गई हैं. सुखबीर सिंह बादल हार गए, कैप्टन साहब हार गए, चन्नी साहब हार गए, प्रकाश सिंह बादल हार गए, नवजोत सिंह सिद्धू हार गए, विक्रम सिंह मजीठिया हार गए. ये बहुत बड़ा इंकलाब है. भगत सिंह ने कहा था कि, अगर आजादी मिलने के बाद अगर हमने सिस्टम नहीं बदला तो कुछ नहीं होने वाला. दुख की बात ये है कि इन पार्टियों ने देश में वही अंग्रेजों वाला सिस्टम रखा. वही सिस्टम चल रहा था, आम आदमी पार्टी ने पिछले 7 साल के अंदर ये सिस्टम बदला है. हमने ईमानदार राजनीति की शुरुआत की है, अब स्कूल बन रहे हैं, गरीब के बच्चे को शिक्षा मिल रही है.

केजरीवाल ने कहा कि, ये बहुत बड़ी ताकतें मिलकर आज देश को आगे बढ़ने से रोकना चाहती है. आपने देखा कि पंजाब में कितने बड़े षड़यंत्र किए गए. सारे इकट्ठे हो गए आम आदमी पार्टी के खिलाफ, इन सबका एक ही मकसद था कि आम आदमी पार्टी नहीं आनी चाहिए, चाहे कोई भी आए. अंत में ये सारे इकट्ठे होकर बोले कि केजरीवाल आतंकवादी है. केजरीवाल ने कहा कि, इन नतीजों के जरिए देश की जनता ने बता दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं है, केजरीवाल देश का सच्चा सपूत है. केजरीवाल सच्चा देशभक्त है. जनता ने बता दिया कि आतंकवादी तुम लोग हो जो देश को मिलकर लूट रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां नफरत की कोई जगह नहीं होगी. जहां कोई भूखा नहीं सोएगा, जहां अमीरों और गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी. मुझे बड़ा दुख होता है कि आजादी के 75 साल बाद भी हमारे बच्चों को मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन जैसे देशों में जाना पड़ता है. हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां भारत के बच्चों को यूक्रेन नहीं जाना पड़ेगा, पूरे देश के बच्चे यहां पढ़ने आएंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, एक आम आदमी को लगता है कि मैं क्या कर सकता हूं. लेकिन क्या आपको पदा है कि भदौर से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को हराने वाला कौन था? हमारे उस उम्मीदवार का नाम लाभ सिंह उगोके... ये मोबाइल रिपेयर करने वाली एक दुकान में नौकरी करते हैं. उनकी माता जी एक सरकारी स्कूल के अंदर सफाई कर्मचारी का काम करती हैं. ऐसे व्यक्ति ने आज चरणजीत चन्नी को चुनाव में हराया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब-यूपी और गोवा को लेकर शरद पवार बोले- उतार-चढ़ाव चुनावी राजनीति का हिस्सा

जानें कौन से वो फैक्टर रहे जिससे पंजाब में छाई आप, कांग्रेस हो गई साफ

रुझानों में 4 राज्यों की सत्ता में लौट रही बीजेपी, पंजाब में चली आप की झाड़ू, कांग्रेस साफ

Leave a Reply