अक्षय कुमार बच्चन पांडे बन लोगों के बीच आए नजर

अक्षय कुमार बच्चन पांडे बन लोगों के बीच आए नजर

प्रेषित समय :10:09:28 AM / Mon, Mar 14th, 2022

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे इस साल होली के अवसर पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली हैं, और साथ में होंगे अरशद वारसी. वहीं, अब ये सारे स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं. रविवार को फिल्म की कास्ट मुंबई के नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के विशेष आयोजन में पहुंची.

बता दें, कोरोना महामारी से जुड़ी पाबंदियों के हटने के बाद से नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा लोगों के लिए फिर से खोल दिया गया है. इस दौरान अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के गेट अप में ही नजर आए और उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस थीं. इस कृति सेनन और जैकलीन बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन सबकी निगाहें कृति सेनन पर जा टिकी. कृति अपने ड्रेसिंस सेंस और दिलकश अदाओं से लोगों के बीच छा गईं.

अब इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस विशेष अवसर पर फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बच्चन पांडे' के लोकप्रिय कलाकार भी मौजूद थे. यह अवसर इसलिए भी खास था, क्योंकि कोरोना महामारी के बाद पहली बार NIMC के द्वार आम जनता के लिए खोले गए. यह संग्रहालय मंगलवार से रविवार तक रोजाना सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक खुला रहता है और हर सोमवार और राष्ट्रीय अवकाश के अवसर पर बंद रखा जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई से दिल्ली की यात्रा करेगी 'बच्चन पांडे की सवारी'

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार खफा हैं कपिल शर्मा से? शो पर बच्चन पांडे के प्रमोशन से कर दिया इनकार

Leave a Reply