अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :12:15:01 PM / Fri, Feb 18th, 2022

अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए ले आए हैं ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर. जी हां, मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देख कर अक्की फैन्स बेहद खुश हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है.

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के ढेरों पोस्टर सामने आए और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. अभी ट्रेलर रिलीज से पहले भी मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया था. जैसे ही अक्षय की फिल्म का पोस्टर सामने आया था फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए थे. फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट है. तो कुछ लोग इसे अभी से ब्लॉकबस्टर हिट कह रहे हैं.

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अक्षय के एक फैन ने लिखा- ‘हमारे अक्की भैया आ गए’, तो किसी ने लिखा- व्हॉट अ ग्रेट एंट्री अक्षय कुमार, एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड का गॉडफादर आ गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गहराइयां को सीबीएफसी ने दिया 'ए' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के रिलीज

11 मार्च को रिलीज होगी कश्‍मीरी पंडितों के दर्द पर बनी फिल्‍म द कश्‍मीर फाइल्‍स

निर्देशक सुनील खोसला की पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दो रिलीज के लिए तैयार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फ़िल्म शशांक का ट्रेलर रिलीज

विधानसभा चुनाव से पहले बुकलेट रिलीज कर BJP पर बोलेगी हमले

Leave a Reply