शर्मनाक घटना: शराब के नशे में बेटे ने अपनी ही अपनी ही 55 वर्षीय माँ से मारपीट कर किया दुष्कर्म 

शर्मनाक घटना: शराब के नशे में बेटे ने अपनी ही अपनी ही 55 वर्षीय माँ से मारपीट कर किया दुष्कर्म

प्रेषित समय :09:30:12 AM / Wed, Mar 23rd, 2022

जाफरपुर. राजधानी दिल्ली के जाफरपुर कलां इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। एक युवक ने शराब के नशे में अपनी ही 55 वर्षीय मां से न केवल मारपीट की बल्कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटे ने मां को वारदात के बाद जमकर पीटा और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। मां ने अगले दिन मामले की शिकायत पुलिस को दी। जाफरपुर कलां थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला अपने दो बेटों के साथ जाफरपुर कलां में रहती हैं। 15 मार्च की रात छोटा बेटा नाइट ड्यूटी पर था और बड़ा बेटा रात को शराब पीकर घर आया। आरोप है कि वह अपनी मां के कमरे में गया और गालियां देने लगा। इस बीच उसने कमरे का दरवाजा बंद किया। मां ने गेट बंद करने का कारण पूछा तो वह उनके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी ने तकिये से मां का मुंह दबाया और चुप रहने को कहा। महिला ने मना किया तो वह उनका गला दबाने लगा। इसके बाद आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित मां ने आरोप लगाया है कि बेटे ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका फोन भी छीन लिया। अगली सुबह किसी तरह महिला ने अपना फोन वापस लिया और आपबीती पड़ोसी महिला को बताई। इसके बाद वह पड़ोसी महिला के घर ही चली गई। पड़ोसी महिला ने ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस आरोपी को थाने ले गई। पीड़ित महिला बाद में छोटे बेटे के साथ थाने पहुंचीं और पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर लिया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के कच्छ में देसी शराब पिलाकर नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

गुजरात के कच्छ में देसी शराब पिलाकर नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

गुजरात के कच्छ देसी शराब पिलाकर नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

राजस्थान: छात्रा को फेल करने की धमकी देकर जयपुर में स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply