राजस्थान: छात्रा को फेल करने की धमकी देकर जयपुर में स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान: छात्रा को फेल करने की धमकी देकर जयपुर में स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :18:44:32 PM / Thu, Mar 17th, 2022

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक निजी स्कूल के संचालक ने 15 साल की छात्रा को फेल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. दो दिन पहले छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो स्वजन उसे अस्पताल ले गए. अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच की तो छात्रा के दो महीने की प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिली. इस पर छात्रा  स्वजनों ने उसे विश्वास में लेकर बात की. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जयपुर के सांगानेर इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग 10वीं कक्षा में पढ़ती है. पिछले कुछ दिनों से वह परेशान थी. स्कूल में पढ़ाई सही तरह से नहीं करती और न ही स्वजनों से भी बातचीत करती थी. इस पर छात्रा के स्वजनों ने कई बार उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन वह शांत रही. वह अपने साथ पढऩे वाले बच्चों से भी अलग रहने लग गई. तीन दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई. स्वजन अस्पताल ले गए तो पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ. पहले घर पर अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी.

दो माह की गर्भवती है पीडि़ता

जब छात्रा घरवालों के साथ हास्पिटल गई तो वहां जाकर पता चला कि छात्रा दो महीने की प्रेग्नेंट है. छात्रा से पूछताछ की तो उसने स्वजनों को बताया कि स्कूल संचालक ने करीब तीन महीने पहले उसे परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया था. स्कूल संचालक ने उसके साथ कुल पांच बार दुष्कर्म किया. अंतिम बार 14 मार्च को दुष्कर्म किया. छात्रा के इन्कार करने पर वह फेल करने की धमकी देता था. छात्रा द्वारा पूरे मामले की जानकारी देने के बाद उसके स्वजनों ने मुहाना मंडी पुलिस थाने में स्कूल संचालक पुरुषोत्तम (42) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपित स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. छात्रा का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: एएसआई कंपनी माइंस वर्कर्स का कर रही शोषण, मांगों का नहीं हो रहा निराकरण, श्रमायुक्त के समक्ष यूनियन ने जताई आपत्ति

राजस्थान: आंगनबाड़ी कर्मी के मानदेय में 20 प्रतिशत वृद्धि पर यूनियन द्वारा आभार

राजस्थान के भीलवाड़ा में होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले, ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी युवती

राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, विवाहित बेटियों को रोडवेज में इस आधार पर मिलेगी नौकरी

राजस्थान: बंदूक लेकर सेल्फी ले रहा था, सिर के चीथड़े उड़े, मोबाइल क्लिक की जगह बंदूक का ट्रिगर दबा

Leave a Reply