कंगना रनौत को पसंद हैं ऐसे लड़के, बताया किसे बनाएंगी दिल का राजकुमार

कंगना रनौत को पसंद हैं ऐसे लड़के, बताया किसे बनाएंगी दिल का राजकुमार

प्रेषित समय :10:33:23 AM / Wed, Mar 23rd, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत करोड़ों दिलों की धड़कन हैं लेकिन वो कौन है जिसे देखकर कंगना रनौत के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं? कंगना रनौत किसे अपने सपनों का राजकुमार बनाना चाहती हैं? यूं तो कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों के साथ जुड़ चुका है लेकिन एक बार कंगना रनौत ने बताया था कि वह किस तरह से शख्स को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहती हैं। आज बुधवार को कंगना रनौत अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं इस अहम सवाल का दिलचस्प जवाब।

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत साल 2017 में जब अपनी फिल्म 'रंगून' को प्रमोट करने के लिए बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के हेडक्वार्टर पहुंची थीं तब जम्मू में उन्होंने एक BSF जवान के साथ बातचीत में अपने दिल के राज खोले थे। हुआ यूं कि इस जवान ने कंगना रनौत को बताया कि औरतें भारतीय सेना के जवानों से शादी नहीं करना चाहती हैं। इस पर कंगना रनौत हंस पड़ी थीं।

फिर कंगना रनौत ने इस जवान से कहा, 'कोई बेवकूफ ही लड़की होगी जो फौजी को रिजेक्ट करेगी। मेरे हिसाब से यूनिफॉर्म में मर्द बहुत अच्छे और आकर्षक लगते हैं।' कंगना रनौत ने यहीं पर ये बात भी कह डाली थी कि उन्हें शायद उनका जीवनसाथी किसी सेना के जवान में ही मिलेगा। जब कंगना रनौत से पूछा गया कि वह अपने लाइफ पार्टनर में क्या खूबियां चाहती हैं तो कंगना ने कहा क्या मालूम। क्या पता वो शख्स मुझे आज ही मिल जाए।

शाहिद संग किए थे इंटीमेट सीन- बात करें फिल्म 'रंगून' की तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी जिसमें सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने अहम किरदार निभाए थे। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बेहिसाब बोल्ड सीन भी थे। कंगना रनौत शाहिद कपूर के साथ रेत पर इंटीमेट सीन देती भी दिखाई पड़ी थीं। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शुरू हुआ कंगना रनौत का शो, करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे तक, ये है कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक

लॉक अप की जेलर कंगना रनौत का वायरल हुआ बिकिनी लुक

कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

Leave a Reply