कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

प्रेषित समय :07:38:32 AM / Fri, Feb 11th, 2022

मुंबई  . हाल ही में ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर, कंटेंट क्वीन द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकता आर कपूर ने बॉलीवुड की क्वीन को अपने आगामी फियरलेस रियलिटी शो 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' की उग्र होस्ट के रूप में घोषित किया गया है! इस खबर ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है और इस घोषणा के बाद से सभी की नज़रे शो पर टिकी है.

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने शो का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें बोल्ड और ग्लैमरस कंगना रनौत प्रशंसकों के लिए एक बॉस की तरह पोज देते हुए नज़र आ रही हैं! पोस्टर में, कंगना बैकड्रॉप में पुलिस के साथ एक जेल सेट-अप में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जो प्रतियोगियों को बंद करने और भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखे जाने वाले अब तक के सबसे बड़े रियलिटी शो को हरी झंडी दिखाने का वादा करते हुए चमचमाती हथकड़ी पकड़े हुए नज़र आ रही हैं.

'लॉक अप' एक आकर्षक कैप्टिव रियलिटी शो होने का वादा करता है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा. एक डेरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, कंपेलिंग टास्क, ड्रामेटिक फाइट्स और प्रतियोगियों का एक रोमांचक मिश्रण जो जेल में जीवित रहने के लिए कुछ भी और सब कुछ करेगा.

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे. दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा. एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

अनन्या पांडे अपने नए फोटोशूट में दिखीं बेहद बोल्ड

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

Leave a Reply