जबलपुर में हनीट्रेप गैंग: अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर रईसजादों से वसूले लाखों रुपए, जिन्होने रुपया नहीं दिया तो दर्ज कराया रेप का प्रकरण

जबलपुर में हनीट्रेप गैंग: अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर रईसजादों से वसूले लाखों रुपए, जिन्होने रुपया नहीं दिया तो दर्ज कराया रेप का प्रकरण

प्रेषित समय :16:26:45 PM / Thu, Mar 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी हनीट्रेप गैंग का सनसनीखेज खुलासा हुआ है, जो अपनी खूबसूरती के जाल में रईसजादों को फंसाकर लाखों रुपए वसूली रही, जो युवक रुपया नहीं देते उनपर बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया जाता, इसके बाद समझौता करके लाखों रुपए लिए जाते रहे. हनीट्रेप ने अब तक जबलपुर में कई लोगों को अपना शिकार बनाकर लाखों रुपए वसूले है. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने शिकायत मिलने के बाद मामले की गंभीरता से जांच भी शुरु कर दी है. उनका कहना है कि पीडि़त लोग अपनी शिकायत करे, उनका नाम गुप्त रखा जाएगा. हनीट्रेप गैंग में शामिल युवती ने पिछले दिन ही आदर्श नगर निवासी बेकरी कारोबारी के बेटे मोहित डोडेजा को फंसाकर 15 लाख रुपए की मांग की थी, रुपया न मिलने पर गोरखपुर थाना में प्रकरण दर्ज करा दिया गया.

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से की गई लिखित शिकायत में पीडि़तों  ने बताया कि घमापुर क्षेत्र में रहने वाली युवती अपने हुस्न के जाल में युवकों को फंसाकर कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है, युवती ने लोगों को ब्लैकमेल करते हुए लाखों रुपए हड़प लिए, युवती द्वारा अपने शिकार को रेप का आरोप लगाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती रही, यहां तक कि जो व्यक्ति रुपया नहीं देता तो उसके खिलाफ थाना में प्रकरण भी दर्ज करा देती थी, इसके बाद कोर्ट में समझौता करने के नाम भी लाखों रुपए वसूली रही, हनीट्रेप में गैंग में तीन अन्य लोग भी शामिल है, जो स्वयं को वकील बताते हुए धमक ाते रहे. इस मामले में एसपी श्री बहुगुणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच का आश्वासन दिया है, एसपी ने कहा है कि हनीट्रेप गैंग का शिकार लोग गोपनीय तरीके से अपनी शिकायत कर सकते है, उन्हे सामने भी नही आना होगा.

हनीट्रेप का पहला शिकार-

हनीट्रेप गैंग ने वर्ष 2016 में घमापुर निवासी विकास रामख्यानी को फंसाया, उसे ब्लैकमेल किया, फिर उसपर बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया, विकास को मजबूरी में युवती से समझौता करके शादी करना पड़ी, इसके बाद युवती ने विकास की सारी संपत्ति हड़प ली, इसके बाद डिंडौरी में फिर रेप का मामला दर्ज करा दिया, ये मामला न्यायालय में विचाराधीन है.

हनीट्रेप का दूसरा शिकार-

हनीट्रेप गैंग ने अपना दूसरा शिकार कानपुर का कारोबार अर्चित सलूजा को बनाया, युवती ने पहले सोशल मीडिया पर अर्चित से दोस्ती की, इसके बाद अपने हुस्न के जाल में फंसा लिया, इसके बाद अपने साथी के साथ मिलकर 40 लाख रुपए की मांग करने लगी, रुपया न मिलने पर गैंग के वकीलों के साथ मिलकर रेप का प्रकरण दर्ज कर दिया.  अर्चित ने मामले में युवती व उसके साथी मनीष के खिलाफ कानपुर की कोर्ट ने परिवाद दायर किया, यहां तक कि अर्चित के परिजनों ने एक आवेदन जबलपुर एसपी को भी दिया है.

हनीट्रेप गैंग का तीसरा शिकार-

हनीट्रेप गैंग ने अपना शिकार विकास समतानी को बनाते हुए 20 लाख रुपए की मांग की, विकास ने जब इतना रुपया देने से इंकार किया तो वर्ष 2021 में तिलवारा थाना में बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया, यह प्रकरण भी वर्तमान में न्यायालय में विचाराधीन है.

हनीट्रेप गैंग का चौथा शिकार-

हनीटे्रप गैंग ने अपना चौथा शिकार बेकरी कारोबारी मोहित डोडेजा निवासी आदर्श नगर को बनाया है, युवती ने पहले मोहित से दोस्ती कर संबंध बनाए, इसके बाद से मोहित को ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपए की डिमांड करने लगी, यहां तक कि मोहित की नेपियर टाउन स्थित दुकान पहुंचकर हंगामा भी किया, इसके बाद भी जब रुपया नहीं मिला तो गोरखपुर थाना पहुंचकर युवती ने मोहित के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया.

गैंग में तीन लोग शामिल, जो स्वयं को वकील बताते है-

हनीट्रेप गैंग में युवती के साथ तीन युवक भी शामिल है, जो स्वयं को वकील बताते है, ये वकील बनकर फोन करके धमकाते है कि यदि बलात्कार के के स से बचना चाहते हो तो समझौता कर लो, जो जाल में फंस गया तो उसे लाखों रुपए वसूले जाते रहे.

कोडवर्ड में होती है रुपयों की मांग-

हनीट्रेप गैंग बड़े ही शातिर तरीके से अपने शिकार को फंसाती रही, यहां तक कि फोन पर पीडि़त को धमकाते हुए 15 किलो चावल या फिर 25 किलो आटा देने के लिए कहा जाता रहा, इस अर्थ होता है 15 लाख रुपए या 25 लाख रुपए, जिससे कोई समझ न पाए.

अभी तक एक दर्जन से ज्यादा कारोबारी को फंसा चुकी है गैंग-

खबर है कि हनीट्रेप गैंग द्वारा अभी तक एक दर्जन से ज्यादा कारोबारियों को अपना शिकार बनाकर लाखों रुपए हड़प चुकी है, जो रुपया दे देता तो ठीक है, नहीं तो युवती द्वारा थाना पहुंचकर बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया जाता रहा, यहां तक कि युवती के साथ गैंग के सदस्य भी थाना पहुंचते रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

Leave a Reply