बिहार के लखीसराय में बम ब्लास्ट, 3 बच्चे समेत 7 गंभीर, बम से खेल रहे थे बच्चे, 10 मीटर तक कांपी धरती

बिहार के लखीसराय में बम ब्लास्ट, 3 बच्चे समेत 7 गंभीर, बम से खेल रहे थे बच्चे, 10 मीटर तक कांपी धरती

प्रेषित समय :16:11:59 PM / Mon, Mar 28th, 2022

लखीसराय. बिहार के लखीसराय में बम धमाका हुआ है. इसमें 3 बच्चे समेत 7 लोग जख्मी हो गए. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि बम से बच्चे खेल रहे थे, तभी पहले एक बम फटा, फिर चंद पल में दो और बम धमाके हुए. वहां मौजूद 7 लोग इसकी चपेट में आ गए. उनकी हालत गंभीर है. इसमें तीन बच्चे, एक लड़की, दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि 10 मीटर दूर ईंट की दीवार भी ढह गई. धरती के कंपन से इलाके में सनसनी फैल गई.

आनन-फानन में सभी को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक बच्चे (सोनू कुमार) और महिला (सुंदरी देवी) की हालत गंभीर है. पूरा मामला पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत वलिपुर गांव का है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एसडीओपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए.

एसपी  ने बताया- देसी बम था

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि रस्सी से बांधा गया देसी बम था. जानकारी मिली है कि वलीपुर गांव के शंकर रजक के नव निर्माणाधीन मकान में तीन बम एक झोले में ईंट के नीचे रखे हुए थे. सोमवार करीब सुबह 10 बजे बच्चे खेलते-खेलते वहां पहुंचे और झोले को उठा लिया. बम निकालकर उससे खेलने लगे कि अचानक धमाका हुआ. एसपी ने बताया कि बम या किसने और किस उद्देश्य से रखा, इसी पड़ताल की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ भी चल रही है.

घायलों में ये शामिल हैं

घायलों की पहचान वलीपुर निवासी मुकेश रजक का पुत्र दिलखुश कुमार (8), शंकर रजक की पत्नी मंजू देवी (55) और पुत्री अनीता कुमारी (18), दिलीप रजक की पत्नी सुंदरी देवी (30), उत्तम रजक की पत्नी मनी देवी (60), दिनेश रजक का पुत्र बबलू कुमार (10) और सोनू कुमार (12) गंभीर रूप से घायल हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सीएम नीतिश कुमार पर पटना से सटे बख्तियारपुर में हमला, पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया

बिहार में बंपर वेकेंसी: 20 हजार नर्सों की होगी नियुक्ति

बिहार: शादी की रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौके पर मौत

बिहार में बड़ा हादसा: एलसीटी जहाज से गंगा में गिरे 11 ट्रक, कई लोग लापता

बिहार की महिला डॉक्टर से तमिलनाडु में गैंगरेप, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a Reply