नई शराब नीति के खिलाफ फिर मुखर हुईं उमा भारती, एमपी में आज से घटे हैं शराब के दाम

नई शराब नीति के खिलाफ फिर मुखर हुईं उमा भारती, एमपी में आज से घटे हैं शराब के दाम

प्रेषित समय :17:32:06 PM / Fri, Apr 1st, 2022

भोपाल. प्रदेश में आज से नई शराब नीति लागू हो गई है. नई नीति के तहत शराब के दाम कुछ कम हो गए हैं. इस मुद्दे पर जहां विपक्षी दल कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर है, वहीं पूर्व मुख्?यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेत्री उमा भारती ने भी तीखे तेवर दिखाए हैं. प्रदेश में शराबबंदी को लेकर लगातार मुखर उमा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए इस मसले पर अपनी ही पार्टी की सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया.

उन्होंने तो यहा तक कहा कि उमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल से चैत्र की नवरात्रि है. यह नौ दिन नारी शक्ति की पूजा का पर्व है. वहीं आज हमने मध्य प्रदेश में नई शराब नीति लागू की है इसमें लोगों को ज्यादा शराब कैसे पिलाई जा सके, अहातों में ज्यादा शराब कैसे परोसी जा सके, इस व्यवस्था को निश्चित किया है. मध्यप्रदेश में इसका सर्वत्र नारी शक्ति द्वारा विरोध हो रहा है.

उमा यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि छत्तीसगढ़ एवं दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाइयां इसी प्रकार की शराब की नीति के विरोध में सड़क पर उतर आई हैं. मैं मध्य प्रदेश की महिलाओं एवं बेटियों के साथ हूं, शराब खोरी के शिकार हो गए बेटों के लिए भी चिंतित हूं, उनकी इज्जत एवं जान पर खेलकर हम राजस्व कमा रहे हैं. इस पर शर्मिंदा भी हूं.

कांग्रेस को मिला घेरने का मौका

उमा के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस को सरकार को घेरने का एक और मौका मिल गया. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्?ता नरेंद्र सलूजा ने उमा भारती के ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि उमा जी, आपकी सारे बातें सही है लेकिन सिफऱ् एक दिन पत्थर फेंकने से काम नहीं चलने वाला है. विरोध में सड़कों पर उतरना होगा. मामाजी की सरकार को बहन-बेटियों की कोई चिंता नही. उन्हें तो बस राजस्व की ही चिंता है. नवरात्रि पर्व में नई शराब नीति प्रदेश में लागू. घर-घर शराब, सस्ती शराब.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यदि किसी महिला को राष्ट्रपति पद दिया जाए, तो उमा भारती, वसुन्धरा राजे, आनंदीबेन, निर्मला सीतारमण हो सकतीं हैं, लेकिन....

एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने पथराव कर तोड़ी शराब की बोतलें..!, देखें वीडियो

कृषि कानून की वापसी पर: सरकार की विफलता का ठीकरा उमा भारती ने बीजेपी पर ही फोड़ा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

Leave a Reply